नरेंद्र मोदी के बाद इस नेता को मिले हैं FB पर सबसे ज्यादा लाइक्स

दुनिया के सबसे बड़े सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म फेसबुक पर पीएम के बाद देश के रेल मंत्री दूसरे सर्वाधिक पसंद किए जाने वाले नेता हैं।

फेसबुक पर हाल में मोदी कैबिनेट के सर्वश्रेष्ठ पसंद किए जाने वाले नेताओं को लेकर एक सर्वे हुआ था। (फोटोःFB/Pixabay)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद उनकी कैबिनेट में सबसे पसंदीदा नेता पीयूष गोयल हैं। यह बात हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि एक सर्वे में यह बात पता लगी है। गोयल वर्तमान में रेल मंत्रालय का काम-काज संभाल रहे हैं। दुनिया के सबसे बड़े सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म फेसबुक पर पीएम के बाद वह दूसरे सर्वाधिक पसंद किए जाने वाले नेता हैं। गोयल का फेसबुक पेज पीएम को गवर्नमेंट एंड पॉलिटिक्स श्रेणी में फॉलो करता है। मोदी के फेसबुक पेज को तकरीबन 4 करोड़ लोगों ने लाइक किया है। जबकि, गोयल के फेसबुक पेज को 45 लाख लोगों ने पसंद किया है। इतना ही नहीं, रेल मंत्री के फेसबुक पेज पर उनका एक खास फोटो भी यूजर्स के बीच खासा पसंद किया गया। वह इसमें पत्नी के साथ खड़े दिख रहे हैं। फोटो करवाचौथ के दौरान का मालूम पड़ता है। लोगों ने उनके फोटो में से इसे सबसे ज्यादा पसंद किया है।

पीयूष गोयल फिलहाल देश के रेल मंत्री हैं। मोदी कैबिनेट में वह खुद पीएम के बाद FB पर सबस ज्यादा पसंद किए गए हैं। (फोटोः फेसबुक)

खबर लिखे जाने तक करवाचौथ वाले इस फोटो को 79,000 लोगों ने लाइक किया था। जबकि, 1,800 लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं और तकरीबन 1,700 से अधिक बार इसे शेयर किया जा चुका है।

गोयल का यह फोटो फेसबुक पर सर्वाधिक पसंद किया गया है।

सर्वे में नेताओं की पॉपुलैरिटी का आकलन 1 जनवरी 2017 से 31 दिसंबर 2017 तक के बीच किया गया। सर्वे में लोगों के रिएक्शंस, शेयर्स और कमेंट्स के आधार पर सर्वाधिक नेताओं के नाम तय किए गए हैं।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट