X

इंग्लैंड से हार के बाद हार्दिक पांड्या ने अपने New Look में पोस्ट की तस्वीर, हुए ट्रोल

इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच से लौटने के बाद भारतीय टीम के हरफनमौला क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अब अपने घर वापस गए गए हैं और आते ही ट्रोल भी हो गए।

इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच से लौटने के बाद भारतीय टीम के हरफनमौला क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अब अपने घर वापस गए गए हैं। हार्दिक ने घर आते ही राहत की सांस ली और तुरंत फैंस को अपने आने के बारे में बताया कि वह भारत लौट चुके हैं। हार्दिक पांड्या इस बार मैच के दौरान लगाए गए अपने किसी छक्के या चौके को लेकर चर्चा में नहीं आए बल्कि किसी और वजह से। पाड्या अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहते हैं और एक बार फिर से उनका नया अंदाज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। स्टायलिश लुक के जरिए सुर्खियां बटोरने वाले पांड्या अब फिर से नए लुक के जरिए लाइमलाइट लूट रहे हैं। इंग्लैंड दौरे से वापस आकर पांड्या ने अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें आप उन्हें बदले अंदाज में देख सकते हैं। इस तस्वीर में पांड्या पहले से काफी अलग दिख रहे हैं। 3 घंटे अपलोड की गई तस्वीर को सवा 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इस तस्वीर पर पांड्या ने एक भावुक कैप्शन भी लिखा…मैं वापस भारत आ गया हूं…इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच के रिजल्ट से दुखी हूं लेकिन यह सीरीज अच्छे से खेली गई थी और कुछ दिन के बाद फिर एशिया कप के लिए लौटूंगा।

तस्वीर का कैप्शन में भले ही हार्दिक ने लिखा भावुकता दर्शाते हुए लिखा हो कि मैं दुखी हूं लेकिन यहां वह मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। हार्दिक पांड्या के स्टायलिश अंदाज और नए लुक को जहां कई फैंस पसंद कर रहे हैं तो वहीं कई इंग्लैंड से हारने को लेकर भद्दे कमेंट कर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। तस्वीर में ब्राउन टीशर्ट पहने हुए हार्दिक पांड्या विक्ट्री का इशारा करते हुए पोज दे रहे हैं, जिसमें आप उनकी 3 अंगूठी को भी देख सकते हैं। साथ ही उन्होंने हाथ की कलई 4 ब्रासलेट पहने हैं। पांड्या की इस तस्वीर कई फैंस भद्दे कमेंट कर रहे हैं। कई लोग उन्हें रामू काका कह रहे हैं तो कई गाली दे रहे हैं। कुछ ऐसे भी फैंस जो उनके लुक और इंग्लैंड से हार को लेकर सवाल कर रहे हैं। फैंस पूछ रहे हैं कि उन्होंने क्लीव शेव क्यों काराया? तो कई उनसे सवाल कर रहे हैं कि बाहरी देशों में भारत का प्रदर्शन बेहतर क्यों नहीं होता? बता दें हार्दिक पांड्या अक्सर अपने हेयरस्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते हैं। इस बार वह बिना कलर किए काफी छोटे बालों में दिख रहे हैं।