वकार यूनुस ने रिजवान के ग्राउंड में नमाज पढ़ने को लेकर कही यह बात, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा

एंकर अमीश देवगन ने लिखा कि, यह जिहादी सोच है। फिल्म मेकर अशोक पंडित ने लिखा कि पाकिस्तानियों का असली रूप जो हमारे बाबर भक्तों को बहुत भाता है।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
वकार यूनुस ने रिजवान के ग्राउंड में नमाज पढ़ने को लेकर कही यह बात, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा (Photo Source – Social Media)

T20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने जीत दर्ज की। इस जीत के बाद से सोशल मीडिया पर बयानबाजी का दौर चल पड़ा। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वकार यूनुस कह रहे हैं कि सबसे अच्छी बात जो रिजवान ने की। उसने ग्राउंड में खड़े होकर नमाज पढ़ ली। वह बहुत स्पेशल था।

पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर हो रही बातचीत के दौरान वकार जब यह बात कहते हैं तो उनके साथ ही मौजूद पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर मुस्कुराते हुए नजर आते हैं। ARY न्यूज के एंकर भी उनकी बात पर खुशी जताते दिखते हैं। इस वीडियो पर भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एंकर अमीश देवगन ने लिखा कि, यह जिहादी सोच है। फिल्म मेकर अशोक पंडित ने लिखा कि पाकिस्तानियों का असली रूप जो हमारे बाबर भक्तों को बहुत भाता है। सारे के सारे चुप हैं जैसे सांप सूंघ गया हो। अंजनी कुमार झा (AnjaniK569292) ने ट्विटर पर लिखा, यही कारण है कि लोग पाकिस्तानियों पर भरोसा नहीं करते हैं। इन्हें क्या पता कि भारत में ऐसा लोकतंत्र है जिसमें वर्षों से नमाज पढ़ी जाती है। ये पाकिस्तान थोड़े है कि खुद से अलग धर्म का कत्लेआम कर दे।

मीनाक्षी जोशी लिखती हैं, कभी नहीं सोचा था कि वकार यूनुस एक क्रिकेटर से बड़े धर्मांध हैं। मोनिका लिखती हैं कि भारतीयों के लिए क्रिकेट केवल एक खेल है और पाकिस्तानियों के लिए क्रिकेट जिहाद है।

संतोष सोनी लिखते हैं कि इनके दिमाग में कितना जहर भरा है जो इनके मुंह से ऐसी बातें निकल रही है। शाह नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि वकार से मैं कहना चाहता हूं कि भारत में हिंदुओं के बीच हर रोज नमाज पढ़ी जाती है। लाखों मुसलमान नमाज पढ़ते हैं, इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। यहां पर हिंदू मुस्लिम सब अमन और चैन से जीते हैं।

गौरतलब है कि पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान ने ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान मैदान पर बैठकर नमाज अदा की थी। इस दौरान विराट कोहली और ऋषभ पंत क्रीज पर मौजूद थे। वहीं पाकिस्तान के मंत्री शेख रशीद ने भी पाकिस्तान की जीत के बाद कहा था कि दुनिया के मुसलमान समेत हिंदुस्तान के मुसलमानों के जज्बात पाकिस्तान के साथ हैं। इस्लाम को फतेह मुबारक हो।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
प्‍लेन में गाना गाने को लेकर टि्वटर पर सोनू निगम का कैसे उड़ा मजाक, पढ़ेंsonu nigam , sonu nigam flight performance, sonu nigam viral video, jet airways suspends cabin crew so nigam, sonu nigam jet airways episode, sonu nigam twitter
अपडेट