ताज़ा खबर
 

बीजेपी में शामिल होने को लेकर ‘आशिकी’ फेम राहुल रॉय का ट्विटर पर ऐसे उड़ा मजाक

राहुल रॉय के बीजेपी में शामिल होने के बाद ट्विटर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
Author नई दिल्ली | November 19, 2017 13:25 pm
केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल की मौजूदगी में राहुल रॉय ने बीजेपी ज्वाइन की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार से प्रभावित होकर बहुचर्चित फिल्म ‘आशिकी’ फेम राहुल रॉय ने 18 नवंबर को बीजेपी ज्वाइन कर ली। बीजेपी में शामिल होने के बाद राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी और पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की काफी प्रशंसा की जिसके बाद लोगों ने राहुल का मजाक उड़ाना शुरु कर दिया है। वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर राहुल रॉय के फिल्मी सफर का भी जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। सबसे बड़ी बात तो यह है कि शनिवार को राहुल रॉय ट्विटर पर सबसे ऊपर ट्रेंड कर रहे थे। राहुल रॉय के बीजेपी में शामिल होने के बाद ट्विटर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक यूजर ने राहुल रॉय के बीजेपी में शामिल होने पर उनका मजाक उड़ाते हुए लिखा- “कांग्रेस ने पिछले 60 सालों में कुछ नहीं किया इसलिए मेरी फिल्में फ्लॉप हुईं”। एक ने लिखा “राहुल रॉय- मैं बीजेपी में इसलिए शामिल हुआ हूं क्योंकि मैं एक्टिंग के महान लोग स्मृति ईरानी, योगी और मोदी की तरह बनना चाहता हूं”। एक ने लिखा “राहुल ने बीजेपी ज्वाइन कर ली। शुक्रिया नरेंद्र मोदी जी देश से बेरोजगारी कम करने के लिए एक बहुत महत्वपूर्ण कदम उठाया है”। एक ने लिखा “राहुल रॉय के बाद उदय चोपड़ा, अभिषेक बच्चन, बॉबी देओल और तुषार कपूर जैसे बेरोजगार लोग बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं”। एक ने राहुल रॉय और बीजेपी पर एक साथ तंज कसते हुए लिखा “आशिकी एक्टर राहुल रॉय बीजेपी में शामिल हो गए। उन लोगों को शर्म आनी चाहिए जो कि यह कहते हैं कि बीजेपी बेरोजगारों के लिए कुछ नहीं करती। अगला नंबर उदय चोपड़ा, अभिषेक बच्चन, बॉबी देओल और तुषार कपूर का है”। इस तरह कई लोगों ने बीजेपी और राहुल रॉय की खिल्ली उड़ाई।

बता दें कि शनिवार को केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की मौजूदगी में राहुल रॉय बीजेपी में शामिल हुए। बीजेपी ज्वाइन करने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि “आज का दिन मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि जिस प्रकार मोदी जी और शाह जी देश के विकास के लिए कार्य कर रहे हैं उससे मैं काफी प्रभावित हूं। बीजेपी में शामिल होने के बाद मैं काफी खुश हूं”।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.