scorecardresearch

सुधीर चौधरी ने पूछा – मेरे नए शो के लिए बताइए कोई नाम, तरह-तरह की सलाह देने लगे यूजर्स

पत्रकार द्वारा पूछे गए सवाल पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।

सुधीर चौधरी ने पूछा – मेरे नए शो के लिए बताइए कोई नाम, तरह-तरह की सलाह देने लगे यूजर्स
पत्रकार सुधीर चौधरी (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

ज़ी न्यूज़ छोड़ने के बाद पत्रकार सुधीर चौधरी ने इंडिया टुडे ग्रुप का आज तक न्यूज़ चैनल ज्वाइन कर लिया है। इस बीच हुआ सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय नजर आ रहे हैं। अब आज तक चैनल पर कोई नया कार्यक्रम करने जा रहे हैं। जिसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक सवाल पूछा। जिस पर लोग तरह-तरह की सलाह देते नजर आए।

सुधीर चौधरी ने मांगी यह सलाह : पत्रकार ने अपनी सोशल मीडिया हैंडल के जरिए एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि, ‘आज तक पर मेरा नया शो सिर्फ मेरा नहीं आपका भी शो है। कई दिन से विचार मंथन चल रहा है कि इसका क्या नाम रखा जाए। आप भी मेरी मदद कीजिए। आपके दिमाग में कोई नाम है तो भेजिए।’ उनकी इस मांग पर कुछ लोग चुटकी लेते हुए नाम सुझा रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने कहा है कि जो आप पहले कर रहे थे वही करिए।

यूजर्स ने सुझाए ऐसे नाम : तौसीफ अहमद नाम के एक यूजर ने लिखा कि डिटेल एंड लॉजिकल लाइव एनालाइज। बाबूलाल नाम के एक टि्वटर हैंडल से लिखा गया – सच्चाई का फैक्ट चेक करना। विपिन नाम के टि्वटर लिखते हैं कि ईमानदार प्रदर्शन। नारायणी पांडे नाम के एक यूजर ने लिखा – RNA। अनुभव नाम के एक यूजर ने सुझाव दिया कि उन्हें अपने शो का नाम ‘The Reality’ रखना चाहिए।

ठाकुर अभिषेक नाम के एक यूजर ने लिखा कि आप अपने शो का नाम ‘सच छुपता नही’ रख लीजिए। पूनम सिंह नाम की एक यूजर लिखती हैं – सुधीर बाबू का शो। नीरज तिवारी नाम के टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि आप खुद का चैनल शुरू कर दीजिए। वह आपके लिए ज्यादा फायदेमंद होगा। दिलीप दुबे नाम के एक ट्विटर यूजर कमेंट करते हैं कि युग इंडिया का। बंटी कुमार नाम के एक यूजर ने सवाल किया कि, ‘ पहले यह बताओ कि जो 2000 के नोट में चिप लगाने वाली अफवाह बताई थी, उसी तरह की खबरें अभी भी बतानी है।’

जानकारी के लिए बता दें कि हाल में ही सुधीर चौधरी ने जी न्यूज़ छोड़ने के बाद कहा था कि वह अपना नया वेंचर शुरू करना चाहते हैं लेकिन ऐसा ना करके आज तक न्यूज़ चैनल ज्वाइन कर लिया है। नया न्यूज़ चैनल ज्वाइन करने के बाद से ही सुधीर चौधरी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। उनके द्वारा किए जा रहे ट्वीट पर खूब लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं। जिसमें कुछ लोग उनका समर्थन करते नजर आ रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने कटाक्ष भी किया है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 13-07-2022 at 09:49:17 pm
अपडेट