ताज़ा खबर
 

शिफ्ट खत्‍म करने के बाद नोटों के ढेर से खेलती हैं ये लड़कियां, सालभर में 50 लाख तक की कमाई

साल 2010 में यूके में एक स्टडी से पता चलता है कि एक स्ट्रिपर डांसर एक साल में करीब 74,000 डॉलर्स यानी करीब 50 लाख रुपए तक कमा लेती हैं। यह सैलरी एक अमरिकी वकील की सैलरी के बराबर है।
स्ट्रिपर डांसर्स।(फोटो ,सोर्स- यूट्यूब)

इन दिनों सोशल मीडिया पर नोटों के ढेर पर बैठीं लड़कियों की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में लड़कियां नोटों के ढेर से पैसे गिनती हुईं दिखाई दे रही हैं। ये लड़कियां पेशे से स्ट्रिपर हैं। इन स्ट्रिपर लड़कियों ने कुछ दिन पहले अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिन्होंने सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रखा है। इतने सारे डॉलर्स को एक साथ देखकर हर कोई हैरान है। बताते चले कि स्ट्रिपिंग डांस फॉर्म कई देशों में लीगल होता है।

आखिर कौन नहीं चाहता कि वह ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाए और अगर पैसे डॉलर्स में हों तो सोने पर सुहागा वाली बात होगी। ठीक उसी तरह इन स्ट्रिपर लड़कियों ने डॉलर्स कमाकर अपनी खुशी जाहिर की है। इन डांसर्स ने बिना किसी हिचक के नोटों के बंडलों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। भले ही इन लड़कियों ने अपने नाम नहीं बताए हैं लेकिन पैसों के साथ खिंचवाई गई इन तस्वीरों में इनके चेहरे की खुशी साफ झलक रही है।

‘डेमी मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक वैसे तो इस बात अंदाजा नहीं है कि स्ट्रिपर डांसर्स की कमाई कितनी होती है लेकिन साल 2010 में यूके में एक स्टडी से पता चलता है कि एक स्ट्रिपर डांसर एक साल में करीब 74,000 डॉलर्स यानी करीब 50 लाख रुपए तक कमा लेती हैं। यह सैलरी एक अमरिकी वकील की सैलरी के बराबर है।

वहीं एक स्ट्रिपर डांसर जिसने खुद को मिस एक्स बुलाना पसंद किया, ने इस प्रोफेशन के बारे में एक इंटरव्यू दिया था। मिस एक्स ने उस इंटरव्यू में बताया था कि अपने दोस्तों के साथ स्ट्रिप डांसिंग शुरू की थी।

मिस एक्स ने बताया कि परिवार को यह मेरा काम बिल्कुल भी पसंद नहीं था लेकिन इसके बाद भी उन्होंने यह काम करना जारी रखा था। साथ ही मिस एक्स ने कहा कि इस प्रोफेशन में क्लब के बाउंसर्स उनकी सिक्युरिटी के लिए हमेशा मौजूद रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App