ताज़ा खबर
 

क्लीवेज दिखने पर ट्रोल होने के बाद मिताली राज ने डाली बंद गले के कपड़ो में पिक्चर

भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान मिताली राज ने पिछले कुछ दिनों पहले हुई ट्रोल का दमदार जवाब दिया है। पिछले दिनों में मिताली राज नें एक पिक्चर डाली थी जिसमें उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ा था। यूजर्स ने उनके कपड़ो को लेकर कई तरह के कमेंट किए थे। इसके बाद 10 सितंबर को शाम को […]

Author September 11, 2017 07:02 am
मिताली राज: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हैं। दिसंबर 1982 को राजस्थान के जोधपुर में जन्मी मिताली के पिता दुरज राज एक एयरफोर्स अफसर थे। उन्होंने 17 साल की उम्र में ही क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था और इसी दौरान उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम में भी सिलेक्ट कर लिया गया था। उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ साल 1999 में डेब्यू किया था और 114 रन बनाए थे।

भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान मिताली राज ने पिछले कुछ दिनों पहले हुई ट्रोल का दमदार जवाब दिया है। पिछले दिनों में मिताली राज नें एक पिक्चर डाली थी जिसमें उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ा था। यूजर्स ने उनके कपड़ो को लेकर कई तरह के कमेंट किए थे। इसके बाद 10 सितंबर को शाम को मिताली राज ने अपनी एक पिक्चर अपलोड़ की है जिसमें वो बंद गले के कपड़ों में नजर आ रही हैं।

हालांकि उन्होंने अपनी पिक्चर के साथ कोई ऐसी बात नहीं लिखी है लेकिन समझने वाले तो समझ ही गए हैं। उन्होंन बतौर कैप्शन लिखा है कि मैं हमेशा अपने काम पर फोकस करती हूं। उनकी इस पिक्चर पर कई तरह के लोगों ने कमेटं किए। कई लोगों ने लिखा कि ट्रोल से कभी घबराने की जरूरत नहीं है आप कई लाखों लड़कियों की लिए एक प्रेरणा है। ट्विटर पर मिताली के 2 लाख 34 हाजार फौलोवर्स हैं। तीन दिसंबर 1982 को जन्मीं मिताली 34 साल की हैं वो महिला क्रिकेट में कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं।

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App