ताज़ा खबर
 

अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने की साझा प्रेस-कॉन्फ्रेंस तो टि्वटर यूजर्स बोले- ये हैं यूपी के रमेश और सुरेश

राहुल गांधी ने कहा कि सपा और कांग्रेस का गठबंधन गंगा-यमुना का मिलन है।

साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी और अखिलेश यादव। ( Photo Source: PTI)

कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस करके गठबंधन के थीम सॉन्ग ‘यूपी के ये साथ पसंद है’ को लॉन्च किया। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि सपा और कांग्रेस का गठबंधन गंगा-यमुना का मिलन है। वहीं अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में जिस तेजी से विकास का काम हुआ है, कांग्रेस के साथ आने से यह काम और तेजी से होगा। लोकसभा में साथ-साथ रहे, हम एक दूसरे को जानते हैं। अब खुशी की बात है कि हमें साथ मिलकर काम करना है। इसके साथ ही दोनों ने पत्रकारों के कई सवालों का भी जवाब दिया। इस दौरान राहुल गांधी बार-बार पीएम मोदी, आरएसएस और भाजपा पर निशाना साधते हुए नजर आए।

अखिलेश यादव और राहुल गांधी की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद #UPKoYeSaathPasandHai टि्वटर पर ट्रेंड करने लगा। टि्वटर जहां कई लोगों ने इन दोनों के साथ आने का मजाक उड़ाया तो वहीं कईयों ने इसे सही कदम बताया। कई लोगों ने इस गठबंधन के समर्थन में भी ट्वीट किए।

अखिलेश यादव और राहुल गांधी गले मिलते हुए। ( Photo Source: PTI) अखिलेश यादव और राहुल गांधी गले मिलते हुए। ( Photo Source: PTI)

चिराग नाम के एक यूजर ने कहा, ‘ये यूपी के रमेश और सुरेश हैं।’ देविंद्र कुमार ने लिखा है, ‘दोनों के रिश्तों की गहराई समझे ग़ालिब, UP की बदहाली की चीख़ हँसती हुई नज़र आएगी।’ राजेश प्रजापती ने ट्वीट किया है, ‘#UPKoYeSaathPasandHai पर किस लिए क्योंकि मोदी जी के सामने एक कमजोर विपक्ष भी तो चाहिए’। एक यूजर ने लिखा है, ‘यूपी को साथ पसंद है, एक ने देश लूटा, एक ने बूढ़े बाप को लूटा।’

tweet-0-02

tweet-01

tweet-03

वीडियो- गुलाम नबी आज़ाद ने किया ऐलान- “सपा-कांग्रेस में होगा गठबंधन”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App