ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी ट्रोल्स को अदनान सामी का करारा जवाब, कहा- ठुकराए हुए प्रेमी की तरह बर्ताव करना बंद करो

भारत के प्रति देशप्रेम दिखाने पर अदनान सामी को पाकिस्तानी सोशल मीडिया यूजर्स के गुस्से का सामना करना पड़ रहा था।

स्नैपचैट के खिलाफ बोलते हुए बॉलीवुड के मशहूर कलाकार अदनान समी के एक ट्वीट ने उन्हें पाकिस्तानी ट्रोलर्स के निशाने पर ला दिया था। पाकिस्तान में पिछले दो दिनों से ट्विटर पर अदनान ट्रोल हो रहे थे। पाकिस्तानियों द्वारा ट्रोल होता देख अदनान ने ऐसा ट्वीट किया जिससे ट्रोलर्स को उनकी ही जुबान में करारा जवाब मिल गया। आपको बता दें कि स्नैपचैट के सीईओ इवान स्पीगल के कथित तौर पर भारत को गरीब देश कहे जाने और अपनी ऐप को रईसों के लिए सूटेबल बताए जाने के बाद कई भारतीय नागरिकों ने इस एप्लिकेशन को अनइन्सटॉल कर दिया।जब भारतीय गायक अदनान सामी ने भी स्नैपचैट को अनइन्सटॉल करने की कोशिश की तो यह दाव उन पर उल्टा पड़ गया। असल में भारत के प्रति देशप्रेम दिखाने पर अदनान सामी को पाकिस्तानी सोशल मीडिया यूजर्स के गुस्से का सामना करना पड़ा। अदनान ने अपने ट्वीट में लिखा कि सब लोग स्नैपचैट को अनइंस्टॉल कर दो।

भारत के पक्ष में किये गए अदनान के इस ट्वीट ने कुछ पाकिस्तानियों को चिढ़ा दिया। देखते ही देखते पाकिस्तानी यूजर्स अदनान को ट्रोल करने लगे।

पाकिस्तानियों द्वारा ट्रोल होता देख अदनान ने ऐसा ट्वीट किया कि सबकी बोलती बंद सी हो गई। अदनान मने लिखा कि मेरे प्यारे पाकिस्तानी ट्रोल्स, मेरा ट्वीट आप लोगों के लिए तो था नहीं फिर आप बीच में क्यों कूद रहे हो।

Dear Pak trolls,

Next Stories
1 हाईवे पर जा रहे बाइक सवार पर अचानक सांप ने कर दिया हमला, बाल-बाल बची जान
2 तीन तलाक पर टीवी पर गर्मागर्म बहस, शइस्ता अंबर से बोले मौलाना अंसार रज़ा- तुम्हारा घमंड सुनने के लिए नहीं बैठे
3 अजान विवाद: विवेक अग्निहोनी का दावा- मस्जिदों में होती हैं हिंदू विरोधी बातें, टीवी डिबेट पर चला दिया वीडियो
यह पढ़ा क्या?
X