ताज़ा खबर
 

अदनान सामी ने की भारतीय सेना की तारीफ तो भड़के पाकिस्‍तानी, सिंगर ने ट्वीट कर दिया करारा जवाब

सिंगर अदनान सामी को भारतीय सेना की सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देने पर सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

सिंगर अदनान सामी को भारतीय सेना की सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देने पर सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

सिंगर अदनान सामी को भारतीय सेना की सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देने पर सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इसका जवाब उन्‍होंने ट्वीट कर दिया है। उन्‍होंने लिखा, ”पाकिस्‍तानी मेरे पहले के ट्वीट से नाराज हैं। उनके गुस्‍से से साफ होता है कि वे आतंकियों और पाकिस्‍तान को साथ देखते हैं। #selfgoal #stopterrorism” इससे पहले अदनान सामी ने ट्वीट कर सर्जिकल स्‍ट्राइक पर पीएम मोदी को बधाई दी थी। उन्‍होंने लिखा था, ”प्रधानमंत्री और हमारे बहादुर सुरक्षाबलों को आतंकवाद के खिलाफ शानदार, सफल और परिपक्‍व रणनीतिक स्‍ट्राइक के लिए बहुत बधाइयां। #Salute” उनके इस ट्वीट को पांच हजार से ज्‍यादा लोगों ने रीट्वीवीट किया। साथ ही पांच हजार से ज्‍यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया। उनके ट्वीट पर कमाल खान ने भी ट्वीट किया।

सेना के सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद सीमा के करीब के गांवों को खाली कराया गया, देखें वीडियो:

अदनान सामी वर्तमान में एक शो के लिए अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन गए हुए हैं।  सामी को इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर गालियों और नफरत भरे संदेशों का सामना करना पड़ा। कई टि्वटर यूजर ने उन्‍हें गद्दार भी कहा। साल 2014 तक अदनान सामी पाकिस्‍तान के ही नागरिक थे लेकिन वे भारत में रह रहे थे। जनवरी 2015 में सामी को भारत की नागरिकता मिल गई। हाल ही में भारत और पाकिस्‍तान के बीच तनाव बढ़ने के बाद पाक कलाकारों को वापस भेजने की मांग उठी थी। इनमें फवाद खान, माहिरा खान और अली फजल जैसे कलाकार शामिल थे।

पाकिस्तानी टीवी चैनल ने उड़ाया भारतीय चैनलों का मज़ाक, कहा- सर्जिकल स्ट्राइक रामलीला की कहानी

अदनान सामी के खिलाफ ज्‍यादातर ट्वीट पाकिस्‍तानी लोगों ने किए। इनमें उन्‍हें गिरगिट भी कहा गया। वहीं भारतीय यूजर्स ने सामी की तारीफ की। वे इस गायक के समर्थन में खड़े नजर आए। अदनान सामी के टि्वटर पर ढाई लाख के करीब फॉलोअर हैं। एक दिन पहले ही उनका टि्वटर अकाउंट वेरिफाई हुआ है। उन्‍हें ‘मुझको भी तो लिफ्ट करा दे’ ‘कभी तो नजर मिलाओ’ ‘भीगी भीगी रातों’ और बजरंगी भाईजान फिल्‍म के ‘भर दे झोली’ जैसे गानों से काफी लोकप्रियता मिली। वे दुनिया के सबसे मशहूर पियानिस्‍ट में से एक हैं।

रोमांचित कर देने वाली है PoK में सर्जिकल स्‍ट्राइक अंजाम देने वाले पैरा एसएफ के जवानों की कहानी