फोटो लेकर घूमने वाला आदित्य नाथ का जबरा फैन बोला- मरने के बाद भी मौका मिले तो योगी-योगी बोलूंगा

रामवीर की इच्छा है कि जब उसकी मौत हो और भगवान पूछें कि किसका नाम लोगे तो वह दस सेकेंड के लिए योगी-योगी कहना पसंद करेंगे। उसके कण-कण में योगी आदित्यनाथ हैं।

UP Mathura, Yogi Aditya Naths, Jabra fan, Yogi-Yogi, Yogi pic in chest
मथुरा का रामवीर ठाकुर है योगी का जबरा फैन। (फोटोः स्क्रीनशॉट ABP VIDEO)

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के चाहने वाले देश भर में हैं और भरी तादाद में। लेकिन मथुरा में उनका एक ऐसा दीवाना भी है तो अपने सीने पर उनकी तस्वीर लेकर घूम रहा है। उसका कहना है कि योगी वाकई विरले हैं। उनके जैसी राजनीतिक शख्सियत न तो कोई है और न ही कोई होगी।

मथुरा के नरीसेमरी गांव में रहने वाला रामवीर ठाकुर योगी के प्रोग्राम में इस हसरत के साथ आया है कि एक बार महाराज जी उसे अपने चरणों में जगह दें। एबीपी गंगा के रिपोर्टर से वह कहता है कि योगी एक बार उसके सिर पर हाथ रख दें तो वह उनके पैरों को धो-धोकर पानी को चरणामृत की तरह से पिएगा। उसका कहना है कि योगी वाकई अद्भुत पुरुष हैं।

रामवीर की इच्छा है कि जब उसकी मौत हो और भगवान पूछें कि किसका नाम लोगे तो वह दस सेकेंड के लिए योगी-योगी कहना पसंद करेंगे। उसके कण-कण में योगी आदित्यनाथ हैं। उसका कहना है कि नेता तो और भी हैं लेकिन वो एक जाति विशेष में सिमटे हुए हैं जबकि योगी सबके नेता हैं। वह पूरे प्रदेश के उत्थान व विकास के लिए जी जान से लगे हुए हैं।

उसका कहना है कि योगी 2022 में फिर से सीएम बनें। वह लखनऊ जाकर उनका अभिनंदन करेगा। एक नेता अंशुल शर्मा का नाम लेकर उसने कहा कि उसने उनसे बोला था योगी से मीटिंग के लिए। लेकिन उन्होंने उसे टाल दिया। अपने पर्स में भी वह योगी का पासपोर्ट साइज का फोटो रखता है। उसके पास एक बड़े साइज का फोटो भी दिखा। इसमें योगी के फोटो के नीचे लिखा हुए था बिग फैन रामवीर ठाकुर, नरीसेमरी।

हुनर हाट प्रोग्राम में शिरकत करने पहुंचा रानवीर पेशे से डिश ऑपरेटर है। उसका कहना है कि योगी एक दिन पीएम जरूर बनेंगे। वह दिन उसके लिए गौरव का क्षण लेकर आएगा जब योगी लाल किले से देश को संबोधित करेंगे। उसके पर्स में कई सारे नोट भी दिखे। उसका कहना है कि वह योगी का आटोग्राफ उनके ऊपर लेना चाहता है। क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग को भी दीवानों की तरह चाहने वाला रामवीर कहता है कि लोग जब वोट डालने जाएं तो कम से कम तीन बार जरूर सोचें। उसके बाद ही वो अपना वोट डालें। उसकी हार्दिक इच्छा है कि लोग योगी को फिर से विजयी बनाएं।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
मोदी की अमेरिका यात्रा के बारे में रामगोपाल की टिप्पणी पर भाजपा की कडी प्रतिक्रियाNarendra Modi Australia Investors
अपडेट