ताज़ा खबर
 

तापसी पन्नू शॉर्ट ड्रेस के लिए हुईं ट्रोल, लोग बोले- तुम्हारे जैसों को ही देख मर्द लड़कियों को छेड़ते हैं

तापसी पन्नू ने इस तरह से उन्हें ट्रोल करने वालों को तो कुछ जवाब नहीं दिया लेकिन उनके कुछ फैंस ने इस तरह की बातें लिखने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।
तापसी पन्नू ने ये तस्वीर ट्वीट की है।

नाम शबाना और पिंक जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को उनकी एक तस्वीर के लिए सोशल मीडिया में ट्रोल किया जा रहा है। इस तस्वीर में तापसी के ड्रेस को लेकर लोग निशाना साध रहे हैं। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो लिख रहे हैं कि तुम जैसों को देख कर ही मर्द लड़कियों को छेड़ने पर मजबूर होते हैं। हालांकि बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो इस तरह के कमेंट करने वालों के खिलाफ अपनी आवाज़ उठा रहे हैं। दरअसल हुआ ये कि तापसी पन्नू ने अपनी एक तस्वीर ट्वीट की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा- कभी-कभी सबसे अच्छे लम्हें अनछुए रह जाते हैं। तापसी ने अपने इस ट्वीट में जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें उन्होंने एक शॉट ड्रेस पहन रखी है। लोग तापसी के इसी शॉट ड्रेस को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

तापसी की इस फोटो पर उन्हें ट्रोल करने वाले लिख रहे हैं कि तुम्हारी बॉडी वैसी है नहीं जैसी तुम दिखाने की कोशिश कर रही हो। लोग ये भी लिख रहे हैं कि आप फिल्में अच्छी करती हैं लेकिन इस तरह की नॉनसेंस और अश्लील फोटो क्यों पोस्ट करती हैं। कुछ ऐसे भी हैं जो लिख रहे हैं कि आपको शर्म आनी चाहिए, आप भारतीय संस्कृति को बर्बाद कर रही हैं। एक शख्स ने ये तक लिख दिया कि तुम्हारे जैसी लड़कियों को देख कर ही मर्द लड़कियों को छेड़ने के लिए मजबूर हो जाते हैं।

तापसी पन्नू ने इस तरह से उन्हें ट्रोल करने वालों को तो कुछ जवाब नहीं दिया लेकिन उनके कुछ फैंस ने इस तरह की बातें लिखने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.