टीवी एंकर के ट्वीट पर बिफरीं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, कहा- सत्ता के तलवे चाटने से ज्यादा मेहनत पंक्चर बनाने में लगती है

किसानों से जुड़े ही अपने एक पुराने ट्वीट पर न्यूज एंकर सुशांत सिन्हा ने प्रतिक्रिया दी, जो एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को नागवार गुजरी।

Swara Bhaskar, Bollywood Actress
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Photo- Indian Express)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते शुक्रवार को कृषि कानूनों को वापस लेने और आगामी संसदीय सत्र में उन्हें रद्द करने का फैसला लिया था। उनके इस ऐलान के बाद एक तरफ जहां किसानों में खुशी की लहर देखने को मिली, तो वहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई पत्रकार और बॉलीवुड एक्टर्स इसको लेकर एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते दिखाई दे रहे हैं। यहां तक कि कुछ पत्रकार और बॉलीवुड एक्टर्स पुराने ट्वीट्स को लेकर भी एक-दूसरे पर तंज कसते नजर आए हैं।

किसानों से जुड़े ही ऐसे ही अपने एक पुराने ट्वीट पर न्यूज एंकर सुशांत सिन्हा ने प्रतिक्रिया दी, जो एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को नागवार गुजरी। इस पर बिफरीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सुशांत सिन्हा को जवाब देते हुए कहा, ”गोदी मीडिया का दलाल इस देश के मेहनतकश कामगार वर्ग की खिल्ली उड़ा रहा है। जी हां जनाब, सत्ता के तलवे चाटने से ज्यादा मेहनत लगती है पंक्चर बनाने में।”

दरअसल, न्यूज एंकर सुशांत सिन्हा ने साल 2015 के अपने एक ट्वीट पर आई प्रतिक्रिया का जवाब देते हुए लिखा था, ‘जब इंसान पंचर बनाने का पुश्तैनी काम छोड़कर कुछ और करता है तो ऐसी ही गलतियां करता है। सरकार की आलोचना और सवाल पूछने के मेरे पुराने और कल तक के ट्वीट/वीडियो निकालने की मेहनत में जनाब अपना ही एजेंडा ध्वस्त कर रहे कि मोदी सरकार से तो सवाल पूछे ही नहीं जाते कभी। थैंक यू, लगे रहो।’

स्वरा भास्कर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं और विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय जाहिर करने से गुरेज नहीं करती हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस कंगना रनौत के एक बयान ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था। कंगना के ‘भीख में मिली आजादी’ वाले बयान का एक्टर विक्रम गोखले ने समर्थन किया, तो एक्टर द्वारा कंगना को दिए गए सपोर्ट पर स्वरा भास्कर ने भी चुटकी ली थी।

एक्टर विक्रम गोखले ने कहा था- ‘कंगना रनौत ने जो कहा है, मैं उससे सहमत हूं। हमें भीख में आजादी मिली। यह हमें दी गई। कई स्वतंत्रता सेनानियों को फांसी दे दी गई और उस समय के बड़े-बड़े लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास तक नहीं किया। वे केवल मूकदर्शक बने रहे।’ एएनआई के इस ट्वीट को स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया और चुटकी लेते हुए कहा- ‘पद्म पुरस्कार आता ही होगा।’ बता दें कि कंगना रनौत को हाल ही में पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट