ताज़ा खबर
 

मुस्लिम लड़की से बात करने पर हिंदू युवक को मारा! IAS अफसर ने स्वरा भास्कर पर साधा निशाना, मिला करारा जवाब

स्वरा भास्कर ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि इससे पहले की मैं इसपर विश्वास करूं मुझे इंतजार है कि कोई भरोसेमंद न्यूज संगठन इस खबर को प्रकाशित करे। हो सकता है कि भीड़ उन एंटी लव जेहादियों और बेरोजगार संघी युवाओं से प्रेरित हो जो मुस्लिम युवकों को पीटते हैं।

Author Updated: August 1, 2018 2:14 PM
एक्ट्रेस स्वरा भास्कर।

एक न्यूज पोर्टल ने कुछ दिनों पहले यह खबर दी थी कि कर्नाटक में मुसलमानों के एक ग्रुप ने एक हिंदू युवक की जमकर पिटाई कर दी है। इस युवक पर किसी मुस्लिम महिला से बातचीत करने का आरोप लगा था। इस खबर के सामने आने के बाद एक IAS अफसर संजय दीक्षित ने अभिनेत्री स्वरा भास्कर पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर लिखा कि ‘मुसलमानों के एक ग्रुप ने हिंदू युवक पर हमला किया। क्या वो एक मुस्लिम महिला से बातचीत करने के उत्साह को जानते हैं? स्वरा भास्कर को उन लोगों के साथ काउंसलिंग के लिए लाया जाना चाहिए जिनकी फिल्मों के लिए वो अभिनय करती हैं।’ अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर विभिन्न मुद्दों पर सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। अब आईएएस अफसर के इस ट्वीट पर भी अभिनेत्री ने अपने अंदाज में उन्हें करारा जवाब दिया है।

स्वरा भास्कर ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि इससे पहले की मैं इसपर विश्वास करूं मुझे इंतजार है कि कोई भरोसेमंद न्यूज संगठन इस खबर को प्रकाशित करे। हो सकता है कि भीड़ उन एंटी लव जेहादियों और बेरोजगार संघी युवाओं से प्रेरित हो जो मुस्लिम युवकों को पीटते हैं। आपको बता दें कि एक न्यूज पोर्टल opindia.com ने इस खबर को अपने वेबसाइट पर प्रकाशित किया था। इसी पोर्टल पर प्रकाशित खबर को लेकर स्वरा भास्कर और एक आईएएस अधिकारी के बीच ट्विटर पर यह शब्द बाण चले।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बीमार करुणानिधि को देखने पहुंचे राहुल गांधी मुस्‍कुराए? ट्विटर पर लोगों ने लताड़ा
2 असम में NRC पर चेतन भगत का अजीब सुझाव, लोगों ने कहा- हर बात में टांग मत अड़ाओ
3 वीडियो: स्‍पीकर पुकारती रहीं मगर सवाल पूछने नहीं उठे ममता के भतीजे, फिर बोलीं- भूल गए हो तो छोड़ दो