ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान की एक्ट्रेस को फेसबुक पर भेजा गंदा मैसेज, हरकत में आई मुंबई पुलिस

इससे पहले भी सुचित्रा को ट्विटर पर रेप की धमकी मिल चुकी है। पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के विरोध में जब सुचित्रा ने ट्विटर पर अपनी आवाज मुखर की थी तब एक शख्स ने उन्हें रेप की धमकी देते हुए अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा था।

अपनी बेटी और शाहरुख खान के साथ सुचित्रा कृष्णमूर्ति।(सोर्स- Suchitrakrishnamoorthy/insta)

शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकीं एक्ट्रेस सुचित्रा सेन को एक शख्स फेसबुक पर भद्दे मैसेज कर रहा था। सुचित्रा ने इस बात की शिकायत मुंबई पुलिस से की है। मुंबई पुलिस ने भी इस मामले में फुर्ती दिखाते हुए एक्ट्रेस की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि सुचित्रा सेन ने शाहरुख खान के साथ फिल्म कभी हां कभी ना में काम किया था। ये सुचित्रा की डेब्यू फिल्म थी।

सुचित्रा ने एक शख्स का स्क्रीनशॉट शेयर करते ट्वीट कर मुंबई पुलिस से शिकायत दर्ज कराई। इस स्क्रीन शॉट में साफ दिख रहा था कि लकोस्टा मफिसा नाम के फेसबुक अकाउंट से लिखा गया था कि सुचित्रा क्या हम फोन पर सेक्स कर सकते हैं, प्लीज हेल्प। इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए सुचित्रा ने लिखा- जब कोई नेशनल क्राइम प्रिवेंशन काउंसिल में काम करने का दावा करता है और महिलाओं को इस तरह से परेशान करता है, महाराष्ट्र साइबर और मुंबई पुलिस कृपया इस पर ध्यान दें। ये मैसेज मुझे फेसबुक पर भेजा गया है।

 

सुचित्रा की इस शिकायत पर मुंबई पुलिस ने तुरंत रेस्पॉन्ड किया। मुंबई पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से सुचित्रा को लिखा गया- हम आपको फॉलो कर रहे हैं। कृया अपना कॉन्टैक्ट डिटेल हमसे शेयर करें।

 

मुंबई पुलिस के ट्वीट पर सुचित्रा ने लिखा- आपके तुरंत रेस्पॉन्ड करने के लिए आभारी हूं। मैं सिर्फ ये मामला आपके ध्यान में लाना चाहती थी। मुझ पर कोई खतरा नहीं है। अगर वह मुझे ऐसे मैसेज कर रहा है तो सोशल मीडिया पर मौजूद बाकी लड़कियों के बारे में सोचिए।

 

इसपर मुंबई पुलिस ने लिखा- मैम, हम आपका केस पहले ही हमारे सोशल मीडिया सेल और साइबर पुलिस स्टेशन को जरूरी कार्रवाई के लिए भेज चुके हैं। इसके अलावा आप तुरंत मदद के लिए 100 नंबर डायल कर सकती हैं या हमें ट्वीट कर सकती हैं।

 

बता दें कि इससे पहले भी सुचित्रा को ट्विटर पर रेप की धमकी मिल चुकी है। पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के विरोध में जब सुचित्रा ने ट्विटर पर अपनी आवाज मुखर की थी तब एक शख्स ने उन्हें रेप की धमकी देते हुए अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा था।

Next Stories
1 टीवी डिबेट में फिल्मकार ने कहा, ‘अरे चुप कर’ तो दलित MLA ने हड़काया- अक्ल घास चरने गई है क्या?
2 Video: ‘जो ना बोले जय श्री राम, भेज दो उसको कब्रिस्तान’, इस नए गाने पर बढ़ा विवाद
3 VIDEO: दुल्हन बन देता है इस्लाम की शिक्षा, लोग पाकिस्तान की ‘राधे मां’ बता ले रहे मजे
यह पढ़ा क्या?
X