ताज़ा खबर
 

एक्ट्रेस ने गणपति को बताया अल्लाह, नाराज लोगों ने दी मेंटल हॉस्पिटल भेजने की सलाह

आपको बता दें कि इसी साल अप्रैल-मई के महीने में सोफिया हयात उस वक्त चर्चे में आई थीं जब उन्होंने अपने पति व्लाद स्टेनेसकाऊ से अलग होने की बात कही थी। उस वक्त सोफिया ने एक साक्षात्कार में कहा था कि उनके पति व्लाद स्टेनेसकाऊ ने उनसे कई सारे झूठ बोले हैं।

सोफिया हयात ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो सोर्स – (इंस्टाग्राम, @sofiahayat)

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं सोफिया हयात सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बार सोफिया किसी अन्य वजह से सोशल मीडिया पर चर्चे में आ गई हैं। इस एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वो भगवान गणेश की पूजा करती नजर आ रही हैं। तस्वीर को पोस्ट करते हुए सोफिया ने लिखा कि ‘मैं गणेश की मां हूं। मैं अपने गणेश से प्यार करती हूं। गणेश अल्लाह हैं। मैं अपने बेटे अल्लाह से प्यार करती हूं। गणपति बप्पा मोर्या।’ सोफिया हयात के इस तस्वीर और उनके कॉमेन्ट को पढ़ने के बाद कई लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

मुन्ना बाजिक नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि ‘इन्हें मेंटल अस्पताल भेजने की जरूरत है।’ कई लोगों ने गणेश पर सोफिया के इस कमेंट पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें कई सारी नसीहतें दी हैं। कई लोगों ने इसपर भद्दे कमेंट्स भी किये हैं। हालांकि इंस्टाग्राम पर कई लोगों ने सोफिया हयात के इस कदम की तारीफ भी की है और कहा है कि अल्लाह और भगवान एक ही हैं।

आपको बता दें कि इसी साल अप्रैल-मई के महीने में सोफिया हयात उस वक्त चर्चे में आई थीं जब उन्होंने अपने पति व्लाद स्टेनेसकाऊ से अलग होने की बात कही थी। उस वक्त सोफिया ने एक साक्षात्कार में कहा था कि उनके पति व्लाद स्टेनेसकाऊ ने उनसे कई सारे झूठ बोले हैं। सोफिया ने बतलाया था कि व्लाद स्टेनेसकाऊ अक्सर अपनी पूर्व पत्नी से चैट किया करते थे। सोफिया ने यह भी बतलाया था कि उनके पति ने शादी से पहले कहा था कि वो एक इंटीरियर डिजाइनर हैं लेकिन यह बात झूठ निकली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App