ताज़ा खबर
 

ट्रोल्स को एक्ट्रेस रिचा चड्ढा का जवाब- तुम लोग आधार कार्ड के साथ शुलभ शौचालय की सदस्यता ले लो, यहां ना करो गंदा

इस शख्स के इस जवाब से रिचा चड्ढा काफी गुस्से में आ गईं। उन्होंने लिखा, "आज तो ट्रोल करने का कोई कारण नहीं था, लेकिन करेंगे क्योंकि 10 रुपये चाहिए, वीजा के लिए फैमिली हिस्ट्री नहीं चाहिए होती, जिस तरह पेड ट्रोल बनने के लिए स्किल नहीं चाहिए होती।

Richa Chadda, aadhar card, Richa Chadda troll, trolling, trending news, Hindi news, News in Hindi, Jansattaएक्ट्रेस रिचा चड्ढा ।

अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने एक ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है। दरअसल ट्विटर पर रिचा चड्ढा की एक यूजर से आधार कार्ड की अनिवार्यता पर बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ी कि ‘मसान’ फेम रिचा चड्ढा ने शख्स को कहा कि तु्म्हें आधार कार्ड के जरिये सुलभ शौचालय की सदस्यता ले लेनी चाहिए, लेकिन टाइम लाइन को गंदा नहीं करो। दरअसल रिचा चड्ढा ने ट्वीट कर कहा कि मोबाइल नंबर पोर्टिबिलिटी की सुविधा लेने से उन्हें एक ही चीज रोक रही है। वह है आधार कार्ड। उन्होंने ट्वीट किया, “मोबाइल नंबर पोर्टिबिलिटी की सुविधा मैं इसलिए नहीं ले पा रही हूं कि मेरे पास एक आधार कार्ड नहीं है, क्योंकि मुझे प्रूफ के तौर देना पड़ सकता है, जबकि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया है।” उनके इस ट्वीट पर एक हिन्दुस्तानी हिन्दुस्तान नाम के एक यूजर ने प्रतिक्रिया दी और लिखा, “ये वही लोग है जो USA का वीजा लेने के लिए चार पुश्तों तक के रिकॉर्ड देती हैं, और चुपचाप उनके हर सवाल का जवाब देती हैं, इनको कानून पालन करने से जो एक मात्र चीज रोक रही है वो है “चांस के लिए कुछ भी करेगा” केम छो रिचा बेन।”

इस शख्स के इस जवाब से रिचा चड्ढा काफी गुस्से में आ गईं। उन्होंने लिखा, “आज तो ट्रोल करने का कोई कारण नहीं था, लेकिन करेंगे क्योंकि 10 रुपये चाहिए, वीजा के लिए फैमिली हिस्ट्री नहीं चाहिए होती, जिस तरह पेड ट्रोल बनने के लिए स्किल नहीं चाहिए होती। आप शुलभ शौचालय की मेंबरशिप ले लीजिए आधार कार्ड के साथ, लेकिन कृपया मेरे टाइमलाइन को गंदा ना करें।” बता दें कि रिचा पहले भी ट्रोल्स को सबक सिखा चुकी हैं। कुछ ही दिन पहले एक शख्स ने रिचा को ट्विटर पर रेप और हत्या की धमकी दी थी। रिचा इन धमकियों ने नहीं डरीं, बल्कि उन्होंने उस ट्वीट का स्क्रीन शॉट लेकर सबके सामने रख दिया। इसके बाद कई दूसरी अभिनेत्रियों ने रिचा को सपोर्ट किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फ्लाइओवर हादसा: आधा बयान वाले वीड‍ियो से नरेंद्र मोदी पर न‍िशाना साध रहे लोग, देखें वीडियो
2 पत्नी ऐश्वर्या को साइकिल की सैर करवा रहे तेज प्रताप यादव, वायरल हुई तस्वीर
3 MI vs KXIP: स्टेडियम की ‘बत्ती गुल’ तो हैरान रह गईं अश्विन की पत्नी, टि्वटर यूजर्स ने लिए मजे