X

एक्‍ट्रेस रिचा चड्ढा ने पूछा- मैं वेस्‍टर्न कपड़े ज्‍यादा पहनती हूं तो क्‍या मैं शादी मटेरियल नहीं हूं? मिला ये जवाब

रिचा चड्ढा ने वेस्टर्न कपड़े पहनने वाली लड़कियों को लेकर अलग सोच रखने वाले लोगों पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में हैं। ‘फुकरे रिटर्न्स’ रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर रिचा चड्ढा काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने वेस्टर्न कपड़े पहनने वाली लड़कियों को लेकर अलग सोच रखने वाले लोगों पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। चड्ढा ने ट्वीट कर लोगों से सवाल किया है कि उन्हें इंडियन ड्रेस से ज्यादा वेस्टर्न कपड़े पसंद हैं, तो क्या ऐसे में वो शादी के लायक नहीं कहलाएंगी? उन्होंने कहा, ‘मुझे इंडियन कपड़ों से ज्यादा वेस्टर्न कपड़े पसंद है, तो इसमें क्या गलत है? क्या मेरी ये पसंद मुझे ‘नॉट शादी मटेरियल’ बनाती है? उनके इस ट्वीट कई ट्विटर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें जवाब दिया है। कुछ लोगों का कहना है कि रिचा चड्ढा को किसी ने मना नहीं किया है शादी करने से, वो कर सकती हैं। वहीं उनके कई फैन्स का कहना है कि कपड़ों से कोई फर्क नहीं पड़ता। वो परफेक्ट शादी मटेरियल हैं।









रिचा चड्ढा ना केवल अपने शादी वाले सवाल को लेकर चर्चा में हैं बल्कि अपनी एक बोल्ड तस्वीर को लेकर भी वे सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में रिचा बैक प्रोफाइल दिखा कर बैठी हुई हैं। रिचा की ये तस्वीर काफी बोल्ड है। उन्होंने इस तस्वीर को कैप्शन भी दिया है। रिचा लिखती हैं, ‘कॉन्फिडें – खुद पर भरोसा करें। #मंडेमोटिवेशन #वर्कमोड’

बता दें कि रिचा चड्ढा की अगली फिल्म फुकरे रिटर्न्स 8 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में पुलकित सम्राट, अली जफर और मनजोत सिंह के किरदारों में कुछ खास बदलाव नहीं किए गए हैं। चूचा यानी वरुण शर्मा को पहले की तरह भविष्य के सपने दिखाई देते हैं। वहीं भोली पंजाबन के तौर पर ऋचा चढ्ढा नजर आ रही हैं। जो फुकरों से बदला लेंगी क्योंकि पहली फिल्म में उनकी वजह से उसे जेल की हवा खानी पड़ती है।

  • Tags: Richa Chadda,