ताज़ा खबर
 

ट्रोल ने कहा- तुम पैसों के लिए नाचती हो, चली जाओ पाकिस्‍तान, रिचा चड्ढा ने दिया करारा जवाब

रिचा ने लिखा कि यह 'पेड ट्रोल' है। रिचा ने आगे लिखा की 'पेड ट्रोल' करने वाले ना तो अपना रियल नाम लिखते हैं और ना ही डीपी में अपनी असली फोटो लगाते हैं। इसके बाद एक और यूजर ने रिचा से पूछा कि आपको कैसे पता कि यह 'पेड ट्रोल' है। और आपने कितनी पार 'पेड ट्रोल' किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा।

फिल्म ‘फुकरे’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ से अपनी अभिनय का लोहा मनवाने वाली अभिनेत्री रिचा चड्डा ने इन दोनों ही फिल्मों में काफी बोल्ड किरदार निभाया था। लेकिन रील लाइफ के अलावा रिचा चड्डा अपनी रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड मानी जाती हैं। इस बार रीचा चड्डा ने सोशल साइट पर उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब देकर उनकी बोलती बंद करा दी है। दरअसल सोशल साइट ट्विटर पर एक यूजर ने उनके बारे में लिखा की ‘तुम खुद ही पैसों के लिए नाचती गाती हो. दूसरों को क्या मोराल्टी सीखा रही हो. चली जाओ पाकिस्तान.हमें आपकी तरह एंटी नेशनलिस्ट की जरुरत नहीं है’। रिचा चड्डा ने इस यूजर को बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया।

रिचा ने लिखा कि यह ‘पेड ट्रोल’ है। रिचा ने आगे लिखा की ‘पेड ट्रोल’ करने वाले ना तो अपना रियल नाम लिखते हैं और ना ही डीपी में अपनी असली फोटो लगाते हैं। इसके बाद एक और यूजर ने रिचा से पूछा कि आपको कैसे पता कि यह ‘पेड ट्रोल’ है। और आपने कितनी पार ‘पेड ट्रोल’ किया है। रिचा ने इस यूजर को भी बड़ा ही सटीक जवाब दिया। रिचा ने लिखा ‘ एक बार भी नहीं क्योंकि मैं रिचा हूं और मैं बिकती नहीं। मैंने सुना है कि ‘पेड ट्रोल’ करने वाले हर एक ट्वीट का 10 डॉलर लेते हैं। मुझे आप अपना अकाउंट नंबर दीजिए मैं उसमें पैसे डालती हूं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी रिचा ‘पेड ट्रोल’ करने वालों के खिलाफ बेबाकी से बोलती रही हैं। रिचा चड्डा ने इससे पहले कहा था कि एक बार मुझे सोशल नेटवर्क पर किसी ‘पेड ट्रोल’ करने वाले शख्स ने लिखा कि मैं एंटी हिंदू हूं। उस ट्रोलर का नाम नकली था और पता भी नकली था। तब मुझे लगा कि जब इंसान ही नकली है तो क्या बुरा मानूं। ट्रोल तो खरीदे जाते हैं। रिचा ने आगे कहा था कि मैंने ट्रोलर को कहा कि तुम कोई नौकरी क्यों नहीं करते? इसपर ट्रोलर ने बतलाया था कि ट्रोल करना ही उसका प्रोफेशन है। मैंने नौकरी के सिलसिले में उस ट्रोलर की मदद भी करनी चाही, लेकिन बाद में उसने मुझे ब्लॉक कर दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कठुआ और उन्‍नाव की घटनाओं पर भड़के गौतम गंभीर, सिस्‍टम को चैलेंज- दम है तो अपराधियों को सजा देकर दिखाओ
2 IPL 2018: जब चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाड़‍ियों के लिए फाफ डु प्‍लेसिस ने शर्ट उतार कर बनाया खाना, देखें वीडियो
3 सानिया मिर्जा से कहा- पाकिस्‍तान में शादी कर तुम भारतीय नहीं रहीं, टेनिस स्‍टार ने कर दी धुलाई
यह पढ़ा क्या?
X