ताज़ा खबर
 

अब पूजा भट्ट का ट्वीट- मैं चर्च की घंटी और मस्जिद की अजान सुनती हूं तो घर में अगरबत्‍ती जला लेती हूं

पूजा भट्ट के इस ट्वीट की यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं। लेकिन बहुत से ऐसे लोग भी हैं जो पूजा भट्ट के इस ट्वीट के बाद उनको पाकिस्तान का हिमायती बताने से भी नहीं चूक रहे हैं।

सोनू निगम के अजान पर आपत्ति वाले ट्वीट के बाद पूरे देश में एक बहस छिड़ गई है कि क्या वाकई में धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकर का इस्तेमाल बंद हो जाना चाहिए। कुछ लोग सोनू निगम के बयान से सहमति जता रहे हैं तो कुछ लोग उनको आड़े हाथों भी ले रहे हैं। सोनू निगम के बाद बॉलीवुड की एक और हस्ती ने सुबह-सुबह अजान की आवज पर अपनी बात रखी है। इस हस्ती का नाम है पूजा भट्ट। पूजा भट्ट ने ट्वीट किया है कि मैं रोज सुबह अजान और चर्च की घंटियों के साथ उठती हूं। फिर अगरबत्ती जलाती हूं और हिंदुस्तान की भावना को सलाम करती हूं। पूजा भट्ट के इस ट्वीट की यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं। लेकिन बहुत से ऐसे लोग भी हैं जो पूजा भट्ट के इस ट्वीट के बाद उनको पाकिस्तान का हिमायती बताने से भी नहीं चूक रहे हैं।

पूजा भट्ट के इस टवीट को रिट्वीट करते हुए @narendraksonkar ने लिखा आपकी भावनाओं को नमन है..आप जैसे विचारों वाले लोग हैं तो भारत की विविधता में एकता वाली संस्कृति कभी खत्म नहीं होगी यही भारत की आत्मा है जय हो। वहीं एक यूजर ने ये लिख दिया कि सबको पता है कि भट्ट परिवार के दिल में पाकिस्तान के लिए कितनी मोहब्बत रहती है। इस ट्वीट के बाद पूजा के बयान के आलोचक और समर्थक आपस में ही भिड़ते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि सोनू निगम ने सोमवार को सुबह ट्वीट किया कि मैं मुसलमान नहीं हूं फिर भी सुबह-सुबह अजान की आवाज के कारण जगना पड़ता है। सोनू ने आगे ये भी लिखा कि जबरजस्ती की धार्मिकता थोपी जा रही है..ये कुछ नहीं है बस गुंडागर्दी है। सोनू के इस बयान पर काफी हो हल्ला हुआ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अजान वाले बयान पर सोनू निगम से मुस्लिम लड़की ने पूछे तीखे सवाल, चंद घंटों में ही फेसबुक पर 15 लाख लोग देख चुके हैं वीडियो
2 अजान को गुंडागर्दी बताने पर वाजिद खान ने जतायी आपत्ति, तो सोनू निगम ने दिया जवाब- मुस्लिम नहीं, आम हिंदुस्तानी बनकर सोचिए
3 पाकिस्तानी ट्रोल्स को अदनान सामी का करारा जवाब, कहा- ठुकराए हुए प्रेमी की तरह बर्ताव करना बंद करो
यह पढ़ा क्या?
X