ताज़ा खबर
 

मुस्लिम से शादी करने पर एक्‍ट्रेस को फटकारा तो मिला जवाब- तेरी जेब से क्‍या जा रहा है

एक यूजर ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा, "तुम अपने असली नाम पर आईडी बना क्योंकि तुम कबीर खान से शादी कर हिन्दू नहीं रही, यदि तुममें हिम्मत हैं और शर्म है तो मुस्लिम बनने के बाद जो तुम्हारा नाम है, हर मकसद के लिए उस नाम का इस्तेमाल करो।"

अभिनेत्री मिनी माथुर।

एक्‍ट्रेस और टेलीविजन होस्ट मिनी माथुर सोशल मीडिया पर यूजर्स से जमकर दो-दो हाथ कर रहीं हैं। कुछ यूजर्स ने जब मिनी माथुर द्वारा एक मुस्लिम से शादी करने पर सवाल उठाये तो उन्होंने ट्विटर पर इन लोगों को खरी-खोटी सुनाई। बता दें कि मिनी माथुर ने डायरेक्टर प्रोड्यूसर कबीर खान से शादी की है। एक यूजर्स ने मिनी माथुर को कहा कि पहले आप अपना सरनेम बदल कर खान कीजिए। आपने मुस्लिम कबीर खान से शादी है, लोगों को बेवकूफ मत बनाइए। इस शख्स को जवाब देते हुए मिनी माथुर ने कहा, “भाई तुम सुपर बेवकूफ हो, तुम्हें जानना चाहिए कि मेरे देश के कानून के मुताबिक हिन्दुओं को मुसलमानों से शादी करने के लिए इस्लाम कबूल नहीं करना पड़ता है। मैं अपनी पहचान को लेकर गौरवान्वित हूं, मेरे पति भी अपनी पहचान को लेकर ऐसा ही महसूस करते हैं, तुम्हारे जैसा नहीं, हमलोग एक दूसरे पर धार्मिक श्रेष्ठता थोपते नहीं है, जाओ चाय पीओ।”

एक यूजर ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा, “तुम अपने असली नाम पर आईडी बना क्योंकि तुम कबीर खान से शादी कर हिन्दू नहीं रही, यदि तुममें हिम्मत हैं और शर्म है तो मुस्लिम बनने के बाद जो तुम्हारा नाम है, हर मकसद के लिए उस नाम का इस्तेमाल करो।” मिनी माथुर ने इस ट्रोल को भी जवाब दिया। उन्होंने लिखा, “तो…तेरी जेब से क्या जा रहा है? अपनी आईडी तो ठीक कर पहले, लिख ट्रोल आर्मी और एक सुंदर फोटो डालो।” इससे पहले भी मिनी माथुर ने एक ट्वीट के जरिये ट्रोल्स की खबर ली थी। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, “अब सोने चले जाओ ट्रोल्स, दिन खत्म हो चुका है, जाओ अपनी मां और बहन के पास बैठो, उन्हें बताओ कि कैसे तुमने उनके जैसे ही महिलाओं का अपमान किया, उन्हें अपशब्द कहे क्योंकि तुम्हें इसके लिए पैसे मिलते हैं। मुझे उम्मीद है तुम्हारी बुद्धि नरक में एक शानदार छुट्टी मना रही है।”

जब एक यूजर ने कहा कि मिनी आप ऐसे लोगों को जवाब क्यों देती हैं तो उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को रिप्लाई करने में उन्हें मजा आता है। उन्होंने आखिर में कहा कि ये लोग आखिर हैं तो अपने भाई ही।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App