ताज़ा खबर
 

एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट कर साधा पीएम मोदी पर निशाना, लिखा- इसे देख आंखों में आंसू आ गए

वीडियो में दिखाया गया है कि पुलिसवाले के बेहोश होने पर भी पीएम मोदी भाषण नहीं रोकते।

एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता रम्या का पीएम मोदी पर निशाना।

कांग्रेस नेता और एक्ट्रेस रम्या ने एक वीडियो पोस्ट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। वीडियो में दिख रहा है कि मोदी कहीं भाषण दे रहे हैं और उनके पीछे खड़ा शख्स बेहोश हो जाता है। इसपर तंज कसते हुए रम्या ने लिखा, ‘मोदी कितने अच्छे हैं, यह वीडियो देखकर मेरी आखों में आसूं आ गए।’ वीडियो कहां का है यह फिलहाल साफ नहीं है। वीडियो देख कई ने रम्या का समर्थन किया। कई लोगों ने मोदी द्वारा ऐसे करने पर हैरानी जताते हुए उनकी निंदा की। लेकिन कई ने मोदी का समर्थन भी किया। किसी ने कहा कि रम्या का मोदी के खिलाफ किया गया हर ट्वीट उनको मोदी का और बड़ा फैन बना रहा है। कई लोगों ने उनपर पलटवार भी किया। एक ने सोनिया और राहुल गांधी का एक पुराना वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में राहुल गांधी और सोनिया गांधी मनमोहन सिंह को इग्नोर करके आगे बढ़ जाते हैं।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15445 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 24990 MRP ₹ 30780 -19%
    ₹3750 Cashback

रम्या द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो कब का है यह फिलहाल साफ नहीं है। लेकिन इसमें मोदी प्रधानमंत्री पर निशाना साध रहे हैं। यानी ये उनके पीएम बनने से पहले यानी 2014 से पहले का है। वीडियो में वह लगातार गुजरात की तारीफ करते दिख रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि जो पुलिसवाला बेहोश होता है उसको बाकी पुलिसवाले और नेता साइड लेकर चले जाते हैं। उस पुलिसवाले को कुर्सी पर बैठाकर होश में लाने की कोशिश की जाती है।

लेकिन वीडियो देखने वाले लोग यह ही कह रहे हैं कि मोदी को अपना भाषण रोक देना चाहिए था। कई लोगों ने मोदी को निर्दयी भी बताया। कई ने कहा कि जिसको गुजरात में लोगों के मरने पर दया नहीं आई वह किसी के बेहोश होने पर कैसे रुक सकता है।

रम्या ने यह वीडियो शेयर किया था

इसपर ऐसे-ऐसे कमेंट आए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App