ताज़ा खबर
 

एक्टर वीर दास ने की गौरी लंकेश की हत्या पर खुशी मनाने वालों की निंदा, भिड़ गईं बीजेपी महिला नेता

5 सितंबर की रात बेंगलुरु में महिला पत्रकार गौरी लंकेश को उनके घर के बाहर ही कुछ अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई।
बॉलीवुड एक्टर वीर दास।

वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की मौत के बाद सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग में नया नाम बॉलीवुड एक्टर वीर दास और भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सदस्य प्रीति गांधी का जुड़ गया है। गौरी लंकेश की हत्या पर ये दोनों ट्विटर पर भिड़ गए हैं। दरअसल 5 सितंबर की रात कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में गौरी लंकेश को उनके घर के बाहर ही कुछ अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस तरह से पत्रकार की हत्या पर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक में हंगामा मचा हुआ है। इस मामले में बहस तब और बढ़ गई जब ट्विटर पर कुछ लोग गौरी लंकेश की हत्या को सही ठहराते हुए उनके बारे में आपत्तिजनक और अपमानजनक बातें लिखने लगे। किसी मृत महिला के लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल सुन लोग भड़क गए। नाराज़ लोग अपने-अपने तरह से सोशल मीडिया पर अपना विरोध जता रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और कॉमेडियन वीर दास ने भी ट्विटर के जरिए अपनी बात रखी।

वीर दास ने गौरी लंकेश की हत्या पर खुशी जताने वालों के लिए ट्वीट करते हुए लिखा- अगर आप किसी महिला की मौत पर खुशी मना रहे हैं तो आपको अपने लिए गौरवशाली और हिंदू शब्दों का इस्तेमाल करना छोड़ देना चाहिए।

 

वीर दास का ये ट्वीट देख बीजेपी महिला मोर्चा की नेता और राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सदस्य प्रीति गांधी नाराज़ हो गईं। वीर दास के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इस महिला बीजेपी नेता ने लिखा- ये ट्वीट ‘मैं कुछ भी बकवास बातें कर लिबरल दिखने की कोशिश करूंगा’ वाला ट्वीट है।

बीजेपी नेता का ये ट्वीट देख वीर दास ने भी उन्हें उन्हीं की भाषा में जवाब देते हुए लिखा- नहीं मैम, ये ट्वीट ‘किसी की मौत पर खुशी मनाने वालों के खिलाफ और किसी की मौत पर राजनीति करने वालों के सख्त खिलाफ’ वाला ट्वीट है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App