ताज़ा खबर
 

स्‍वरा भास्‍कर बोलीं- जो लोग गांधी की हत्‍या पर खुश थे, आज वे सत्‍ता में हैं

कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत में स्वरा भास्कर ने कहा कि "जब खालिस्तान का मुद्दा चल रहा था, तो उस वक्त पंजाब में कई ऐसे लोग थे, जो भिंडरावाला को संत बुलाते थे। क्या आप उन सब को पकड़ के जेल कर देंगे?"

फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर। (image source- ANI)

फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर अपने बेबाक बयानों के लिए अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर उन्होंने अपने एक बयान से सत्ताधारी भाजपा पर निशाना साधा है। दरअसल स्वरा भास्कर ने इस बयान को भीमा कोरेगांव हिंसा के मामले में हुईं कुछ गिरफ्तारियों के संदर्भ में देखा जा रहा है। स्वरा भास्कर ने अपने बयान में कहा है कि “जो लोग महात्मा गांधी की हत्या में शामिल थे, आज वो सत्ता में हैं।” बता दें कि स्वरा भास्कर ने शनिवार को दिल्ली में इंडियन वीमन प्रेस कॉर्प्स के एक कार्यक्रम में शिरकत की थी। इसी दौरान स्वरा भास्कर ने यह बयान दिया।

कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत में स्वरा भास्कर ने कहा कि “जब खालिस्तान का मुद्दा चल रहा था, तो उस वक्त पंजाब में कई ऐसे लोग थे, जो भिंडरावाला को संत बुलाते थे। क्या आप उन सब को पकड़ के जेल कर देंगे?” स्वरा भास्कर ने आगे कहा कि “इस देश में महात्मा गांधी जैसे महान इंसान की हत्या हुई! उस वक्त भी कुछ ऐसे लोग थे, जो सेलिब्रेट कर रहे थे, उनकी हत्या को, आज वो सत्ता में हैं। उन सभी को डाल देना चाहिए जेल में? नहीं ना, इसका जवाब है नहीं।” स्वरा के अनुसार, “खून का प्यासा समाज बनना कोई बहुत अच्छी चीज नहीं है।” बीते दिनों स्वरा भास्कर ने भारतीय जवानों पर भी निशाना साधा था, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था।

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों महाराष्ट्र के भीमा कोरेगांव में हुई हिंसा मामले में कई लोगों को हिरासत में लिया गया था। हिरासत में लिए गए लोगों में वरवरा राव, अरुण परेरा, गौतम नवलखा, वेरनोन गोंजाल्विस और सुधा भारद्वाज का नाम शामिल है। हालांकि बाद में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर इन सभी को उनके घर में आगामी 6 सितंबर तक नजरबंद रखा गया है। इन गिरफ्तारियों को लेकर देश में कई जगह विरोध प्रदर्शन भी हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App