ताज़ा खबर
 

ऋषि कपूर ने प्रेग्नेंट महिला का उड़ाया मजाक, भड़का लोगों का गुस्सा

महिलाएं लिख रही हैं कि दूसरों की औकात दिखाने वाले ऋषि कपूर को खुद की औकात भी देखनी चाहिए।

Author Published on: November 21, 2017 4:39 PM
(Image Source: Insagram)

बॉलीवुड के सीनियर एक्टर ऋषि कपूर एक बार फिर से लोगों के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। इस बार भी ऋषि कपूर ने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया है जिसे लेकर लोग उनकी क्लास लगा रहे हैं। अभी हाल ही में ऋषि कपूर ने पीओके पर दिये गए फारूक अबदुल्ला के बयान का समर्थन किया था जिसके बाद भी लोगों ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। इस बार ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक प्रेग्नेंट महिला का मजाक उड़ाया है। दरअसल ऋषि कपूर ने मंगलवार को एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने दो तस्वीरों को जोड़कर एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में एक प्रेग्नेंट महिला की तुलना फूलों के गुलदस्ते से की गई है। तस्वीर में दिख रहा है कि एक महिला जो कि प्रेग्नेंट है, ने लाल कलर के कपड़े पहन रखे हैं और सिर पर फूलों का हेयर बैंड डाला हुआ है। इस महिला की तुलना ऋषि कपूर ने लाल रंग के गुलदस्ते से की है। ये तस्वीर शेयर करते हुए ऋषि कपूर ने लिखा- फूल खिले हैं गुलशन-गुलशन।

ऋषि कपूर का ये ट्वीट देखते ही लोग भड़क गए। लोग लिखने लगे कि आपको इतनी समझ तो होनी चाहिए कि किसी प्रेग्नेंट महिला का मजाक नहीं उड़ाया जाता है। वहीं बहुत से यूजर्स ने ये भी लिखा कि इतनी शराब पी कर ट्वीट ना किया करें आप। ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर महिलाएं भी काफी भड़क गई हैं। महिलाएं लिख रही हैं कि दूसरों की औकात दिखाने वाले ऋषि कपूर को खुद की औकात भी देखनी चाहिए।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कश्‍मीर के लिए फंड जुटाने को हुआ मुजरा, सामने आया वीडियो
2 बाहुबली के डायरेक्टर पर राम गोपाल वर्मा ने किया होमोसेक्शुअल कमेंट, लोगों ने सिखाया सबक
3 पद्मावती: बीजेपी नेता ने कहा- पूरे देश में चलाएंगे स्वच्छता अभियान, एक-एक स्क्रीन को आग लगाने की ताकत
जस्‍ट नाउ
X