ताज़ा खबर
 

देश छोड़ कर जाने की बात कहने वाले ‘भक्तों’ को एक्टर प्रकाश राज ने किया ‘खुश’, ट्वीट कर ली चुटकी

एक न्यूज पोर्टल से इसी साल मई के महीने में बातचीत करते हुए प्रकाश राज ने कहा था कि सामाजिक कार्यकर्ता गौरी लंकेश की निर्मम हत्या पर प्रधानमंत्री की चुप्पी को लेकर मैंने उनकी आलोचना की थी, तब से उन्हें फिल्मों में साइडलाइन कर दिया गया है।

Author Updated: July 30, 2018 6:42 PM
एक्टर प्रकाश राज (फोटो-पीटीआई)

मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने देश छोड़कर जाने की बात कहने वाले ‘भक्तों’ पर तंज कसा है। प्रकाश राज ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर लिखा कि कई दिनों से कई ‘भक्त’ मुझे देश छोड़कर जाने के लिए कह रहे हैं। मैं अभी ऑस्ट्रेलियां जा रहा हूं, दो हफ्तों की छुट्टियां बिताने। खुश।’ आपको बता दें कि एक्टर प्रकाश राज मोदी सरकार के बड़े आलोचक हैं। कई मौकों पर उन्होंने इस सरकार के खिलाफ अपनी बात बेबाकी से रखी है। उनके इन बयानों पर कई बार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया है। प्रकाश राज उन लोगों में गिने जाते हैं जो भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, हिंसा, और कालाधन जैसे मुद्दों पर केंद्र सरकार के खिलाफ खुलकर अपनी राय रखते हैं।

इससे पहले प्रकाश राज ने कहा था कि जब से उन्होंने केंद्र सरकार के खिलाफ बोलना शुरू किया है उन्हें बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा है। एक न्यूज पोर्टल से इसी साल मई के महीने में बातचीत करते हुए प्रकाश राज ने कहा था कि सामाजिक कार्यकर्ता गौरी लंकेश की निर्मम हत्या पर प्रधानमंत्री की चुप्पी को लेकर मैंने उनकी आलोचना की थी, तब से उन्हें फिल्मों में साइडलाइन कर दिया गया है।

उससे पहले अप्रैल के महीने में कर्नाटक चुनाव के वक्त भी प्रकाश राज ने मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। प्रकाश राज ने लोगों से खुलकर यह अपील की थी कि वो बीजेपी जैसी सांप्रदायिक पार्टी को अपना कीमती वोट ना दें। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उस वक्त प्रकाश राज ने कहा था कि बीजेपी कैंसर की तरह है। इसके अलावा कांग्रेस और जेडी(एस) कोल्ड और कफ की तरह हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हरियाणा में बकरी के बलात्कार पर फरहान अख्तर हुए दुखी, दिया ये बयान
2 वीडियो: अजगर के शिकंजे से कुत्‍ते को बचाया, फिर भी सोशल मीडिया के निशाने पर आ गया यह शख्स
3 क्रिकेट में जाति की बात सुन भड़के मोहम्मद कैफ, न्यूज़ पोर्टल को दिया करारा जवाब
IPL 2020 LIVE
X