ताज़ा खबर
 

एक्टर पीयूष मिश्रा ने शहीद-ए-आजम भगत सिंह को कहा लौंडा, लोग भड़के

पीयूष बोले- "भगत सिंह केवल 23 साल के थे और इतनी कम उम्र में कौन मरने की होड़ लगाता है"।

पीयूष एक कार्यक्रम में पहुंचे थे जहां पर उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ किस्से ऑडियन्स के साथ शेयर किए।

जानेमाने लेखक-अभिनेता पीयूष मिश्रा ने शहीद भगत सिंह के लिए लौंडा (लड़का) शब्द का इस्तेमाल किया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना की जा रही है। पीयूष एक कार्यक्रम में पहुंचे थे जहां पर उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ किस्से ऑडियन्स के साथ शेयर किए। इस दौरान उन्होंने शहीद भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव को अपनी प्रेरणा बताते हुए कहा कि “लोग इन्हें बहुत ही गंभीर समझते थे लेकिन भगत सिंह वह लौंडा था जिसने खुद से अपनी मौत को डिजाइन किया था। भगत सिंह केवल 23 उम्र के थे और इतनी कम उम्र में कौन मरने की होड़ लगाता है”।

पीयूष के इस बयान पर कई लोग आपत्ति व्यक्त कर रहे हैं और उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। मिश्रा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फेसबुक यूजर ने लिखा “कई सालों से मुझे पीयूष मिश्रा पर संदेह था। ये आदमी मुझे नकली लगता था। अब बोले कौन, जब तक आदमी खुद नंगा होकर नाचने न लग जाए”। एक ने लिखा “अब पीयूष मिश्रा जैसे जोकर भगत सिह को सर्टिफिकेट देंगे”। एक ने लिखा “सौ तरह की दिक्कतें तो आदमी झेल ही रहा है। एक अलग ढंग की यह दिक्कत भी रोज देखने को मिल जाती है कि हमारे किसी न किसी प्यारे नायक को अपमानित कर दिया जाता है। रात को नेहरु के चरित्र हनन के हो रहे प्रयासों को देखते हुए सोए और सुबह-सुबह पता चलता है कि किसी पीयूष मिश्रा ने भगत सिंह को लौंडा कहा है। मंच और माइक न जाने किस-किसके हाथों में पहुंच गए हैं”।

एक ने लिखा “तो अब पीयूष मिश्रा भगत सिंह को उनके विचारों से काटने की साजिश कर रहे हैं। पीयूष मिश्रा रोमांचित है कि भगत सिंह ने अपनी मौत डिजाइन की थी, लेकिन सच्चाई तो यह है कि उन्होंने हिन्दुस्तान में इंकलाब का डिजाइन तैयार किया था”।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बीजेपी सांसद ने इंदिरा गांधी को बताया राष्ट्रमाता, पार्टी भारत को देती है ये दर्जा
2 मिस वर्ल्ड पर शशि थरूर के ट्वीट से भड़के अनुपम खेर, पूछा- आपका स्तर इतना क्यों गिर गया है
3 मिस वर्ल्‍ड 2017 बनने पर राहुल गांधी ने मानुषी छिल्‍लर को दी बधाई, विश्‍व सुंदरी ने दिया ये जवाब
यह पढ़ा क्या?
X