ताज़ा खबर
 

फर्स्ट मैरिज एनिवर्सरी पर हेजल ने युवराज के लिए लिखा भावुक करने वाला ये नोट

हेजल-युवराज की शादी जालंधर के गुरुद्वारे में हुई थी, इसके बाद हिंदू रीत-रिवाज से गोवा में हुई थी।

30 नवंबर को उन्होंने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई। हेजल ने सोशल मीडिया में इसकी तस्वीर भी साझा की है।

क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्टर हेजल कीच की शादी को एक साल पूरा हो गया है। 30 नवंबर को उन्होंने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई। हेजल ने सोशल मीडिया में इसकी तस्वीर भी साझा की है। फोटो में दोनों ने ड्रिंग का ग्लास हाथ में ले रखा है, साथ ही हेजल ने एक नोट भी लिखा, “शादी के एक साल बाद वाइनिंग और डाइनिंग। हैप्पी एनिवर्सिरी युवराज, यह एक साल बहुत ही उतार चढ़ावों वाला रहा, मैं नहीं चाहती कि ऐसे उतार चढ़ाव किसी और के साथ आएं। आई लव यू हस्बैंड।” आपको बता दें कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया में हेजल कीच की एक फोटो वायरल हुई थी। इस फोटो में उन्हें प्रेग्नेंट बताया गया था। इस मामले पर उनकी सास शबनम सिंह ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। पता नहीं ऐसी खबरें कहां से आ जाती हैं।  शबनम ने कहा था कि बच्चे तो सारी उम्र पालने हैं। अभी युवराज और हेजल को अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय करने दें। मुझे समझ नहीं आता कि लोग इतनी जल्दी में क्यों हैं।

हालांकि  उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को खारिज कर दिया था। हेजल ने कहा था कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। इसके बाद उन्होंने बताया कि परिवार को शुरू करने को लेकर उनके और युवराज के क्या प्लान हैं। अभी तक कुछ सोचा नहीं है। यह तभी होगा जब उसे होना होगा बिलकुल जैसे हमारी शादी हुई। यह किस्मत है। मुझे नहीं पता कि यह कैसे होगा। अगर मैं प्रेग्नेंट होती हूं तो पता नहीं वो साथ होंगे कि नहीं क्योंकि उन्हें बहुत ज्यादा यात्रा करनी पड़ती है।

हेजल कीच और युवराज सिंह की हाई प्रोफाइल शादी 30 नवंबर, 2016 को जालंधर में गुरुद्वारे में हुई थी। इसके बाद गोवा में हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी हुई थी। शादी के दो फंक्शन दिल्ली में भी हुए थे। एक संगीत समारोह और फिर रिसेप्शन। युवराज की शादी और रिसेप्शन में टीम इंडिया के लगभग सभी क्रिकेटर्स शामिल हुए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App