ताज़ा खबर
 

हरियाणा में बकरी के बलात्कार पर फरहान अख्तर हुए दुखी, दिया ये बयान

इससे पहले हरियाणा के मेवात जिले में प्रेग्नेंट बकरी से 8 लोगों द्वारा बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया था। इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब बकरी के मालिक असलू ने बीते 26 जुलाई को थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई।

Author July 30, 2018 6:19 PM
फरहान अख्तर।

हरियाणा में एक बकरी से रेप की खबर सुनकर सभी हैरान हैं। अब एक्टर फरहान अख्तर ने इस रेपकांड पर अपनी भड़ास निकाली है। फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर लिखा कि ‘इस पुरुष प्रधान देश में अभी तक महिलाएं और बच्चे ही डर के साए में जी रहे थे। लेकिन अब बकरी और कुत्ते भी ऐसी घटना के शिकार हो रहे हैं।’ हमारे विकास और शिक्षा में कुछ तो गलत हो रहा है। पता नहीं ये सब कहां जाकर खत्म होगा।’ भारत जैसे विकासशील देश में महिलाओं, बच्चों और जानवरों की सुरक्षा एक अहम मुद्दा बनकर उभरी है। अभिनेता फरहान अख्तर विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर अक्सर ही सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। याद दिला दें कि हाल ही में कठुआ गैंगरेप की बॉलीवुड के कई सितारों ने निंदा की थी और सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी थी।

इससे पहले हरियाणा के मेवात जिले में प्रेग्नेंट बकरी से 8 लोगों द्वारा बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया था। इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब बकरी के मालिक असलू ने बीते 26 जुलाई को थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद बकरी की मौत भी हो चुकी है। बकरी के मालिक का कहना है कि 25 जुलाई की रात सवाकार, हरूण और जफर सहित अऩ्य पांच लोगों ने उनकी बकरी के साथ इस घिनौने काम को अंजाम दिया है। पुलिस अभी मामले की विस्तृत तरीके से जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App