ताज़ा खबर
 

हरियाणा में बकरी के बलात्कार पर फरहान अख्तर हुए दुखी, दिया ये बयान

इससे पहले हरियाणा के मेवात जिले में प्रेग्नेंट बकरी से 8 लोगों द्वारा बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया था। इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब बकरी के मालिक असलू ने बीते 26 जुलाई को थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई।

Author July 30, 2018 6:19 PM
Farhan Akhtar, Javed Akhtar, Beautiful Musing, poem, Javed Akhtar shayari, Javed Akhtar poem, Farhan Akhtar poem, Farhan Akhtar shayari, jansatta, bollywood news, entertainment newsफरहान अख्तर।

हरियाणा में एक बकरी से रेप की खबर सुनकर सभी हैरान हैं। अब एक्टर फरहान अख्तर ने इस रेपकांड पर अपनी भड़ास निकाली है। फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर लिखा कि ‘इस पुरुष प्रधान देश में अभी तक महिलाएं और बच्चे ही डर के साए में जी रहे थे। लेकिन अब बकरी और कुत्ते भी ऐसी घटना के शिकार हो रहे हैं।’ हमारे विकास और शिक्षा में कुछ तो गलत हो रहा है। पता नहीं ये सब कहां जाकर खत्म होगा।’ भारत जैसे विकासशील देश में महिलाओं, बच्चों और जानवरों की सुरक्षा एक अहम मुद्दा बनकर उभरी है। अभिनेता फरहान अख्तर विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर अक्सर ही सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। याद दिला दें कि हाल ही में कठुआ गैंगरेप की बॉलीवुड के कई सितारों ने निंदा की थी और सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी थी।

इससे पहले हरियाणा के मेवात जिले में प्रेग्नेंट बकरी से 8 लोगों द्वारा बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया था। इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब बकरी के मालिक असलू ने बीते 26 जुलाई को थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद बकरी की मौत भी हो चुकी है। बकरी के मालिक का कहना है कि 25 जुलाई की रात सवाकार, हरूण और जफर सहित अऩ्य पांच लोगों ने उनकी बकरी के साथ इस घिनौने काम को अंजाम दिया है। पुलिस अभी मामले की विस्तृत तरीके से जांच कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वीडियो: अजगर के शिकंजे से कुत्‍ते को बचाया, फिर भी सोशल मीडिया के निशाने पर आ गया यह शख्स
2 क्रिकेट में जाति की बात सुन भड़के मोहम्मद कैफ, न्यूज़ पोर्टल को दिया करारा जवाब
3 VIDEO: शहजाद पूनावाला का कांग्रेस पर हमला- राहुल गांधी के साथ कॉकटेल पार्टी करता था नीरव मोदी
ये पढ़ा क्या?
X