ताज़ा खबर
 

जब अनुपम खेर ने बताई एक पेग पीने की अपनी कहानी, लोगों ने लगा दी थी क्‍लास

एक ने लिखा "सर आप ओल्ड मंक के लिए देश के युवा को प्रेरित कर रहे हैं।"

Author नई दिल्ली | March 7, 2018 12:47 PM
अभिनेता अनुपम खेर की फाइल फोटो।

अभिनेता अनुपम खेर ने कुछ वक्त पहले अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अपनी एक कहानी ट्विटर पर शेयर की और बताया कि किस चीज ने उन्हें बड़े होने का अहसास दिलाया। अनुपम खेर ने अपने ट्विटर पर लिखा “जिन-जिन चीजों ने अपने बड़े होने का अहसास कराया उनमें से एक थी ओल्ड मंक। हम 8 दोस्तों ने मिलकर सोलन से एक बोतली खरीदी और दोपहर के समय पहाड़ी के पीछे एक-एक पेग पिया। बचपन से जवानी का यह कदम आज भी याद है। उन यादों के लिए धन्यवाद कपिल मोहन जी। आप याद रहेंगे। चीयर्स।” दरअसल, आइकॉनिक रम ओल्ड मंक के संस्थापक कपिल को श्रद्धांजलि देते हुए अनुपम खेर ने ये ट्वीट शेयर किया था।

अनुपम खेर के इस ट्वीट पर कई लोगों की प्रतिक्रिया आई और उनकी काफी आलोचना भी हुई। एक यूजर ने लिखा “यहां नशा मुक्ति अभियान चलाया जा रहा है और सर क्या आपको नहीं पता नशा जहर है। मुझे आप सभी की मानसिकता पर आश्चर्य हो रहा है।” एक ने लिखा “ये लोग पैसों के लिए समाज के विरुद्ध अपनी लेखनी और कला बेच देते हैं। देशप्रेम और नशाबंदी आम लोगों के ऊपर ढोहने की वस्तु रह गई है।” एक ने लिखा “जब कश्मीरी पंडितों को भगाया जा रहा था तो तुम दारू पी रहे थे। शर्म आनी चाहिए। जय श्री राम।”

एक ने लिखा “सर आप ओल्ड मंक के लिए देश के युवा को प्रेरित कर रहे हैं।” एक ने लिखा “सर क्या यह शराब का प्रचार करने जैसा नहीं है? लाखों की तदाद में लोग आपको फॉलो करते हैं। क्या आपको इससे खुशी मिलेगी अगर प्रत्येक युवा आपके द्वारा किए गए कार्य को करना शुरु कर दे?” एक ने लिखा “क्या सिखाना चाहते हैं इस संदेश से, कि सब बच्चे शराब पिएं ओल्ड मंक, क्योकि आपको फॉलो तो बहुत लोग हैं तो आपकी बातों का असर तो पड़ेगा ही।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App