ताज़ा खबर
 

रोहित और रितिका की केमिस्‍ट्री देख इमोशनल हुए अनुपम खेर, मैसेज पढ़कर हिटमैन भी होंगे खुश

इस मैच में रितिका काफी भावुक हो गई थीं और उनकी रोते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गईं।

Author नई दिल्ली | December 14, 2017 1:10 PM
पत्नी रितिका के साथ भारतीय खिलाड़ी रोहित शर्मा। (Source: Ritika’s Twitter account)

भारत और श्रीलंका के बीच बुधवार को मोहाली में खेले गए दूसरे वनडे में रोहित शर्मा ने डबल सेंचुरी लगाकर अपने प्रदर्शन से देश-विदेश के लोगों को प्रभावित किया है। जिस दिन रोहित ने यह डबल सेंचुरी लगाई उस दिन उनकी और उनकी पत्नी रितिका की शादी की दूसरी सालगिराह थी। इस मैच के दौरान रितिक भी मोहाली स्टेडियम में मौजूद थीं। अपनी इस डबल सेंचुरी को रोहित ने पत्नी रितिका को समर्पित करते हुए इसे शादी की सालगिराह का तोहफा बताया। इस मैच में रितिका काफी भावुक हो गई थीं और उनकी रोते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गईं।

वहीं बॉलीवुड अभिनेता अनुपर खेर भी रोहित शर्मा और रितिका के मैच के दौरान के इमोशन को शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने दोनों की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर दीं। इसके साथ ही अनुपम खेर ने रोहित और उनकी पत्नी के लिए एक खास मैसेज भी दिया। अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा “कोई भी फिल्म रोहित शर्मा और उनकी प्यारी सी पत्नी रितिका के शुद्ध प्यार को नहीं कैमरे में कैद नहीं कर सकती। बहुत ही उम्दा और बहुत ही खूबसूरत। दोनों के क्लोज़अप में जादू है और कुछ सेकेंड में ही दोनों बहुत कुछ कह गए। दोनों को शादी की दूसरी सालगिराह मुबारक, जय हो।”

HOT DEALS
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback
  • I Kall K3 Golden 4G Android Mobile Smartphone Free accessories
    ₹ 3999 MRP ₹ 5999 -33%
    ₹0 Cashback

आपको बता दें कि मैच के दौरान रोहित ने जब अपनी डबल सेंचुरी पूरी की तो रितिका अपने भावों को रोक नहीं पाईं और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। वहीं इस सेंचुरी के बाद रोहित शर्मा ने ऑडियन्स की तरफ देखा जहां पर उनकी पत्नी बैठी हुई थीं। अपनी पत्नी को देख रोहित भी भावुक हो गए और उन्होंने फील्ड से ही रितिका को फ्लाइंग किस दे दी। इस मैच में अपनी पारी खेलने के बाद रोहित शर्मा सबसे पहले अपनी पत्नी से जाकर मिले और उन्हें गले लगाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App