ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार की हिटलर जैसी मूंछें देख लोट-पोट हुए फैंस, ऐसे लोगों से कर रहे तुलना

लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार की अगली फिल्म हिटलर की जिंदगी से जुड़ी हो सकती है। शाहिद अली नाम के एक यूजर ने अक्षय कुमार की इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि 'आप चार्ली दिख रहे हैं।' एक और यूजर ने लिखा 'चार्ली चैपलिन।'

अभिनेता अक्षय कुमार फोटो सोर्स – इंस्टाग्राम

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इस तस्वीर पर यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अक्षय कुमार ने जो फोटो सोशल साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की है उसमें वो जर्मनी के तानाशाह हिटलर की तरह मूंछ रखे हुए नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चे का विषय बन गई है। यहां आपको जानकारी दे दें की इस तस्वीर में अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘गोल्ड’ की निर्देशक रीमा कागती के साथ हैं। अक्षय ने रीमा के चेहरे पर ऊंगली रखकर अपने चाहने वालों से पूछा है कि कौन बेहतर दिख रहा है? अब लोग अक्षय कुमार के इस लुक पर चुटकी ले रहे हैं।

सोशल साइट पर कई लोग इसे अक्षय कुमार की आने वाली नई फिल्म में उनका नया लुक भी बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार की अगली फिल्म हिटलर की जिंदगी से जुड़ी हो सकती है। शाहिद अली नाम के एक यूजर ने अक्षय कुमार की इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘आप चार्ली दिख रहे हैं।’ एक और यूजर ने लिखा ‘चार्ली चैपलिन।’ एक यूजर ने अक्षय कुमार को मशहूर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा का ‘जेठालाल’ बतलाया। एक यूजर ने उन्हें ‘तीस-मार खां’ बता दिया। हालांकि कई लोग अक्षय कुमार के इस नए लुक की तारीफ भी कर रहे हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में भारत को ओलंपिक में मिले पहले गोल्ड मेडल की कहानी है। फिल्म में अक्षय ने हॉकी टीम के कोच का किरदार निभाया है। आपको बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना मुश्किलों में भी घिर गये थे। दरअसल अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘रुस्तम’ में नौसेना अधिकारी की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने नेवी ऑफिसर का किरदार निभाया था। बाद में यह खबर आई कि फिल्म में जो कपड़े अक्षय कुमार ने पहने थे वो नीलामी होंगी। इसपर नेवी के कई सेवानिवृत अधिकारियों ने दोनों को नोटिस भेजकर अविलंब यह नीलामी रुकवाने की मांग की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App