ताज़ा खबर
 

एजाज खान बोले- जाटों के बाद अब राजपूत जला रहे देश, लेकिन मुसलमानों को कहते हैं देशद्रोही

एजाज खान ने ट्वीट करते हुए लिखा- देश पहले जाटों ने जलाया, फिर राम रहीम के भक्तों ने और अब राजपूत जला रहे हैं...लेकिन देशद्रोही मुसलमान है, भक्तों जागो।

तस्वीर का इस्तेमाल एजाज खान के फेसबुक वॉल से किया गया है।

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर करणी सेना समेत कई राजपूत संगठन जमकर उत्पात मचा रहे हैं। 25 जनवरी को फिल्म रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म के रिलीज़ से पहले औऱ बाद में राजपूत संगठनों ने खूब बवाल काटा। कई जगह सिनेमा घरों में तोड़फोड़ औऱ आगजनी हुई तो कई जगह सड़कों पर भी हंगामा बरपा। प्रदर्शनकारियों ने कई बसों और गाड़ियों को भी आग के हवाले कर दिया। सिर्फ इतना ही नहीं इन प्रदर्शनकारियों ने गुरुग्राम में बच्चों से भरी स्कूलबस को भी नहीं छोड़ा। बच्चों की बस पर इन लोगों ने पथराव किया। एक फिल्म के लिये इस तरह से राजपूत संगठनों द्वारा उत्पात मचाने को लेकर बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने करारा तंज कसा है। टीवी रियालिटी शो बिग बॉस से मशहूर हुए एजाज खान बॉलीवुड से लेकर साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

शनिवार को एजाज खान ने ट्वीट करते हुए लिखा- देश पहले जाटों ने जलाया, फिर राम रहीम के भक्तों ने और अब राजपूत जला रहे हैं…लेकिन देशद्रोही मुसलमान है, भक्तों जागो।

एजाज खान मुसलमानों के साथ अन्याय पर हमेशा अपनी आवाज़ बुलंद करते रहे हैं। कई बार सार्वजनिक मंच से एजाज खान केंद्र की बीजेपी सरकार के साथ ही पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते रहे हैं। अपने इस ट्वीट से भी एजाज खान ने ये बताने की कोशिश की है कि जो लोग मुसलमानों को देशद्रोही बताते हैं उन लोगों को फिर से सोचने की जरूरत है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App