actor ajaz khan troll on twitter - एक्टर ने कहा- मैं खान हूं दिल नहीं हड्डियां तोड़ता हूं, जवाब मिला- आ गए औकात पे - Jansatta
ताज़ा खबर
 

एक्टर ने कहा- मैं खान हूं दिल नहीं हड्डियां तोड़ता हूं, जवाब मिला- आ गए औकात पे

एजाज खान ने सोशल साइट ट्विटर पर खुद ही कुछ ऐसा लिख दिया कि लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। एजाज खान ने लिखा कि मैं खान हूं मैं दिल नहीं तोड़ता, मैं हड्डियां तोड़ता हूं। एजाज खान ने इसके साथ ही अपनी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

अभिनेता एजाज खान। फोटो सोर्स – ट्विटर

जाने-माने अभिनेता एजाज खान सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल एजाज खान ने सोशल साइट ट्विटर पर खुद ही कुछ ऐसा लिख दिया कि लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। एजाज खान ने लिखा कि मैं खान हूं मैं दिल नहीं तोड़ता, मैं हड्डियां तोड़ता हूं। एजाज खान ने इसके साथ ही अपनी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। अभिनेता के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। कई लोगों ने अभिनेता के लुक की तारीफ की है। लेकिन हड्डियां तोड़ने की बात कई यूजर्स के गले नहीं उतरी। तारिणी सरदेसाई नाम की एक यूजर ने लिखा कि आ गए औकात पे..मारपीट के अलावा भी कुछ है जिंदगी में। एक यूजर ने लिखा कि आपने सोचा है कभी की और लोग क्या करेंगे। अगर आप उनकी हड्डियां तोड़ेंगे तो वो क्या चुप रहेंगे। एक यूजर ने लिखा कि आप मसाला डोसा की तरह दिख रहे हैं। नाकाम अभिनेता।

अभिनेता एजाज खान सोशल मीडिया पर अक्सर काफी एक्टिव रहते हैं। लेकिन अक्सर अपनी बातों और बयानों को लेकर वो विवादों में भी बने रहते हैं। पिछले साल अभिनेता एजाज खान ने अपने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया था और कश्मीर के पत्थरबाजों का पक्ष लेते हुए भारतीय सेना पर निशाना साधा था। एजाज खान ने कहा था कि ‘ अगर आप दूसरों के घर में घुसोगे तो वो आपको पत्थर मारेंगे ही’।

कुछ दिनों पहले भी उन्होंने गौरक्षकों पर बरसते हुए भी पीएम मोदी और सीएम योगी के नाम एक वीडियो संदेश दिया था। इस दौरान भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो के शुरुआत में एजाज खान ने कहा था कि गौरक्षा के नाम पर इंसानों को मारा जा रहा है। हमारे कई लोगों को मार दिया गया और कोई कुछ नहीं बोल रहा है।

उन्होंने आगे कहा था कि ‘अगर आप लोग मर्द हो, माई के लाल हो– मोदी जी, योगी जी और गोरक्षक… ये है हार्ली डेविडसन। हार्ली डेविडसन का ये बेल्ट है। ये मैंने कल एयरपोर्ट से खरीदा है। 8 हजार रुपये खर्चा किया है मैंने। अब मैं गोरक्षकों से, मोदी जी से और योगी जी से ये बोलता हूं कि हार्ली डेविडसन गाय माता का बेल्ट बेच रहा है… दिस इज अ काऊ लेदर बेल्ट जो पूरे हिंदुस्तान में और पूरे वर्ल्ड में बिक रहा है।’ अगर हिम्मत है तो इसे बंद करके दिखाओ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App