ताज़ा खबर
 

एक्टर एजाज खान का योगी आदित्य नाथ पर हमला, मदरसों में सीसीटीवी लगाने की खबर पर फूटा गुस्सा

इस तरह की खबर आ रही थी कि योगी आदित्य नाथ की सरकार ने मदरसों के हर क्लास रूम में सीसीटीवी कैमरे लगाने का ज़ुबानी आदेश दिया है।

Author Updated: September 19, 2017 1:25 PM
यह तस्वीर एजाज खान के फेसबुक पेज से ली गई है।

पिछले दिनों इस तरह की खबर आ रही थी कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्य नाथ की सरकार ने राज्य के सरकारी सहायता प्राप्त मदरसों के हर क्लास रूम में सीसीटीवी कैमरे लगाने का ज़ुबानी आदेश दिया है। सीसीटीवी कैमरा मदरसे को अपनी ही लागत से लगाने होंगे। हालांकि इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। इससे पहले भी योगी सरकार ने बकायदा आदेश जारी कर 15 अगस्त के दिन मदरसों की वीडियो रिकॉर्डिंग करने का फरमान सुनाया था। मदरसों ने योगी सरकार के इस आदेश का पालन भी किया था। हालांकि सोशल मीडिया लोग इस तरह की खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिख रहे हैं कि योगी सरकार मुसलमानों को शक की नजर से देख रही है इसीलिए मदरसों पर इस तरह से निगरानी रखने का काम कर रही है। अब इसी मुद्दे पर बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने योगी आदित्य नाथ की चुटकी ली है। एक तरह से एजाज खान ने योगी आदित्य नाथ के फैसले की आड़ में देश में फर्जी बाबाओं की करतूतों पर भी हमला बोला है।

एजाज खान ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है – ‘बहुत खुशी की खबर है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के हर मदरसे के हर क्लास में सीसीटीवी कैमरे लगाने के आर्डर जारी किए हैं। देवबन्द को मांग करनी चहिये की इसका लाइव टेलीकास्ट शहर के सबसे बड़े चौराहे पर किसी बड़े स्क्रीन पर आवाज के साथ किया जाए। लोग कुरान की तिलावत सुन लिया करेंगे। और मैं नही कहूंगा कि बाबाओं के आश्रम के गुफाओ में भी सीसीटीवी लगवाओ, क्योंकि लोग चौक चौराहो पर बीवी बच्चों के साथ होते हैं,अच्छा नहीं लगेगा..’

एजाज खान के इस पोस्ट पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। चंद घंटों के अंदर ही एजाज खान के इस पोस्ट को 1000 से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं। वहीं लगभग इससे ज्यादा लोगों के कमेंट्स भी आ चुके हैं। आपको बता दें कि एजाज खान कलर्स टीवी के रियालिटी शो बिग बॉस से मशहूर हुए थे। एजाज खान ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही साउथ की भी कई फिल्मों में काम किया है। एजाज आए दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की सार्वजनिक तौर से आलोचना करते रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गुजरात दंगे से जुड़े भाषण का वीडियो शेयर कर अर्णब को राजदीप ने बताया फेंकू, कहा- अपने काम पर शर्म आती है
2 ब्लॉक होने के बाद मृणाल पांडे के नाम अजीत अंजुम ने लिखा खुला खत- जरा सी अलोचना पर बौखला गईं
3 AISCC अध्यक्ष का सवाल- मदरसों से केवल महिलाओं को ही क्यों बुला रहे हैं पीएम नरेंद्र मोदी