Actor Ajaz Khan slams Amitabh Bachhan for selfie with Israel PM Benjamin Netanyahu - बेंजामिन नेतन्‍याहू के साथ सेल्‍फी ली तो अमिताभ बच्‍चन पर भड़के एजाज खान, बोले- आपने आज अपनी इज्जत खो दी - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बेंजामिन नेतन्‍याहू के साथ सेल्‍फी से अमिताभ बच्‍चन पर भड़के एजाज खान, बोले- आपने आज अपनी इज्जत खो दी

एजाज खान का ये ट्वीट आते ही वायरल होने लगा। बहुत से यूजर्स ने एजाज खान के साथ अपनी सहमति जताई है। देखते ही देखते #IStandWithAjazKhan ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा।

अमिताभ बच्चन और एजाज खान।

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू अपने छह दिवसीय भारत दौरे के दौरान गुरुवार को मुंबई पहुंचे। यहां उन्होंने बॉलीवुड हस्तियों से मुलाकात की। इजरायली पीएम नेतन्याहू से मुलाकात करने वालों में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या बच्चन, अभिषेक बच्चन, करण जौहर, इम्तियाज अली, मधुर भंडारकर, विवेक ओबराय, प्रसून जोशी समेत कई फिल्मी हस्तियां मौजूद थीं। अमिताभ बच्चन ने सभी कलाकारों को लेते हुए इजरायली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू के साथ एक सेल्फी भी ली। इजरायली पीएम के साथ बॉलीवुड कलाकारों की ये सेल्फी मीडिया की सुर्खियां बनी। ये सेल्फी सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुई। इस सेल्फी को लेकर बॉलीवुड के ही एक्टर एजाज खान अमिताभ बच्चन पर भड़क गए हैं। एजाज खान ने कहा है कि एक कातिल के सात सेल्फी लेने के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने लिए मेरी इज्जत खो दी है।

टीवी रियालिटी शो बिग बॉस से मशहूर हुए एजाज खान ने बॉलीवुड कलाकारों की बेंजामिन नेतन्याहू के साथ मुलाकात पर ट्वीट किया है। एजाज खान ने ट्वीट करते हुए लिखा- अमिताभ बच्चन सर ये तमाम बच्चों और निर्दोषों का हत्यारा है, आज आपने और आपके साथ सेल्फी में जितने लोग भी दिख रहे हैं सबने मेरी नजर में अपनी इज्जत खो दी है।

एजाज खान का ये ट्वीट आते ही वायरल होने लगा। बहुत से यूजर्स ने एजाज खान के साथ अपनी सहमति जताई है। देखते ही देखते #IStandWithAjazKhan ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App