ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘लव जिहाद’ मर्डर पर भड़का मुस्लिम एक्टर, कहा- मैं होता तो उठा लेता हथियार, बन जाता आतंकी

एजाज खान ने फेसबुक पर लाइव वीडियो बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ को कटघरे में खड़ा किया है।

लव जिहाद के नाम पर मर्डर (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट/यूट्यूब)

राजस्थान के राजसमंद में लव जिहाद के नाम पर मुस्लिम युवक की हत्या कर उसके वीडियो को वायरल करने पर बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने बीजेपी सरकार पर जमकर हल्ला बोला है। एजाज खान ने ये भी कहा है कि अगर मरने वाला मेरा बाप या रिश्तेदार होता तो मैं टेररिस्ट बन जाता और हथियार उठा लेता। आपको बता दें कि गुरुवार को सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया। वीडियो में दिख रहा था कि कैसे एक शख्स लव जिहाद के नाम पर एक मुस्लिम बुजुर्ग की हत्या कर रहा है, उसे किस तरह से तलवार से काट रहा है, कुल्हाड़ी से मार रहा है। इतना ही नहीं वीडियो में यह भी दिख रहा है कि लाल शर्ट पहने शख्स ने बुजुर्ग को काटने-मारने के बाद उसे आग के हवाले भी किया है। वीडियो में हत्यारा कह रहा है- ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में…हमारे देश में ऐसा करोगे तो हर जिहादी की हालत ऐसी ही होगी…जिहाद खत्म कर दो। ये शख्स कह रहा है कि यह हत्या हिंदुत्व को बचाने के उद्देश्य से की गई है।

इसी घटना पर बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने बीजेपी सरकार को घेरा है। एजाज ने फेसबुक पर लाइव वीडियो बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ को कटघरे में खड़ा किया है। एजाज खान ने कहा कि ये लोग पाकिस्तान के साथ धंधा करते हैं और हमें आपस में लड़ाते हैं। एजाज खान ने ये भी कहा कि अगर ये वीडियो उसका बेटा देखेगा तो क्या वो आतंकी नहीं बनेगा। एजाज ये भी बोल गए कि अगर मरने वाला मेरा बाप होता तो मैं टेररिस्ट बन जाता। हथियार उठा लेता और सबको जला देता।

वीडियो में एजाज खान ने लोगों से अपील की है कि इस हत्या पर हम सबको अपना विरोध जताना चाहिए। एजाज हिंदू औऱ मुसलमानों से अपील कर रहे हैं कि ये नेता लोग नफरत फैलाते रहेंगे..हम सबको इसके खिलाफ आवाज़ उठानी होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App