ताज़ा खबर
 

एक्टर एजाज खान ने सेना का उड़ाया मजाक, कहा- किसी के घर में जबरदस्ती घुसोगे तो पत्थर खाओगे ही

ऐजाज खान ने ये भी कहा कि कश्मीरी और पाकिस्तानी सब हमारे भाई हैं, हमें उनके साथ गलत व्यवहार नहीं करना चाहिए।

बॉलीवुड एक्टर एजाज खान। फोटो सोर्स- यूट्यूब

हमेशा विवादों में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने फिर से एक बार ऐसा बयान दिया है जिसपर बखेड़ा खड़ा हो सकता है। एजाज खान ने अपने फेसबुक पोस्ट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पत्थरबाजों का पक्ष लेते हुए सेना को कह रहे हैं कि अगर आप दूसरों के घर में घुसोगे तो वो लोग पत्थर मारेंगे ही। एजाज खान ने इस वीडियो को मंगलवार 13 जून 2017 को पोस्ट किया था। वीडियो को कुछ ही घंटों में हजारों लोगों ने देख लिया और वीडियो को 5 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर भी किया। आपको बता दें कि इससे पहले भी एजाज खान अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहे हैं। अभी कुछ दिनों पहले भी उन्होंने गौरक्षकों पर बरसते हुए एक टीवी डिबेट शो में कहा था कि अगर हिम्मत है तो हार्ले डेविडसन को भारत में बैन करके दिखाओ, क्योंकि वो अपने शोरूम में खुलेआम गाय के चमड़े से बने सामान बेचती है। ऐजाज खान ने ये बातें इस वीडियो में भी दोहराई हैं। कश्मीरी और पाकिस्तानी भी हमारे भाई ही हैं।

HOT DEALS
  • Lenovo K8 Plus 32GB Fine Gold
    ₹ 8188 MRP ₹ 10999 -26%
    ₹410 Cashback
  • ARYA Z4 SSP5, 8 GB (Gold)
    ₹ 3799 MRP ₹ 5699 -33%
    ₹380 Cashback

एजाज खान ने अपने इस वीडियो में उस खत का जिक्र भी किया है जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री से गुहार लगाई थी कि गौरक्षा के नाम पर बेगुनाह मुसलमानों का खून ना बहाया जाए। ऐजाज खान ने वीडियो में बताया कि पीएमओ से उनके खत का जवाब आया है कि इस तरह की गुंडागर्दी करने वालों को सजा मिलेगी। एजाज खान ने कश्मीर में सेना के जवानों पर पत्थर फेंके जाने का समर्थन करते हुए कहा कि अगर आप किसी के घर में जबरन घुसेंगे तो वो लोग पत्थर तो मारेंगे ही। बॉलीवुड एक्टर ने ये भी कहा कि कश्मीरी और पाकिस्तानी सब हमारे भाई हैं, हमें उनके साथ गलत व्यवहार नहीं करना चाहिए।

इस वीडियो के सुर्खियों में आने के बाद एजाज खान ने एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में भी प्रधानमंत्री पर हमला बोला।( क्लिक कर पढ़ें)

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App