ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण के साथ आया ये एक्टर, कहा- मुझे बॉडीगार्ड रख लो फिर देखता हूं इस करणी सेना को

करणी सेना ने दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी दी है।

Author Updated: November 21, 2017 3:57 PM
बिहार में बैन हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावती।

फिल्म ‘पद्मावती’ में रानी पद्मावती की भूमिका निभाने को लेकर राजपूत और कुछ हिंदू संगठनों के निशाने पर आईं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के माता-पिता के बेंगलुरु स्थित घर के बाहर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। जे.सी. नगर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर गिरीश नाइक ने आईएएनएस को बताया, “जे.सी. नगर (उत्तरी उपनगर) में दीपिका के माता-पिता के घर के बाहर दो पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।” दीपिका (31) भले ही मुंबई में रहती हैं, लेकिन मूल रूप से वह बेंगलुरु की रहने वाली हैं। बेंगलुरु में उनके पिता दिग्गज बैंडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण, मां उज्जवला, छोटी बहन अनीशा और दादी अहिल्या रहती हैं। पद्मावती फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को निशाना बनाए जाने पर बिग बॉस से मशहूर हुए बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने करणी सेना के लिए आग उगला है। एजाज खान ने कहा है कि ये करणी सेना वाले पागल हो गए हैं। इन्हें नारी की रक्षा करनी चाहिए तो ये लोग दीपिका की नाक काटने के फरमान सुना रहे हैं।

एजाज खान ने कहा है कि मैं दीपिका से कहना चाहता हूं कि वो मुझे अपना बॉडीगार्ड रख लें फिर मैं देखता हूं कि ये करणी सेना वाले क्या कर लेते हैं। एजाज ने कहा कि दीपिका की नाक काटना तो दूर अगर इन लोगों में हिम्मत हो तो दीपिका का बाल भी बांका कर के दिखा दें। एजाज ने संजय लीला भंसाली का भी बचाव किया है। एजाज ने कहा कि भंसाली एक फिल्मकार है और उसे चुपचाप फिल्म बनाने दिया जाना चाहिए।

आपको बता दें कि एजाज खान बॉलीवुड समेत दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं। एजाज टीवी रियालिटी शो बिग बॉस से मशहूर हुए थे। एजाज बिग बॉस के विनर तो नहीं बने थे लेकिन उन्हें लोगों की जमकर तारीफें मिली थीं। शो के होस्ट सलमान खान ने भी एजाज खान के खेल को काफी सराहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव पर राहुल गांधी का इस वीडियो के जरिये उड़ रहा है मजाक
2 बिहार बीजेपी प्रमुख की धमकी पर भड़की AAP नेता, बोली- चल बे हट भाजपा के दंगाई… ​​
3 ऋषि कपूर ने लिखा- बेवकूफ बनाना एक कला है, लोगों ने निकाला पीएम मोदी से कनेक्शन
जस्‍ट नाउ
X