एजाज खान ने नरेंद्र मोदी को बताया हिटलर से भी ज्यादा खतरनाक, कहा- बेटी बचाओ मोदी हटाओ

एजाज खान बीएचयू की घटना को देश के हालात से जोड़ते हुए ये भी कह रहे हैं कि नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार ने ऐसे हालात पैदा कर दिये हैं कि लोग एक दूसरे की मदद तक नहीं करना चाहते।

तस्वीर का इस्तेमाल एजाज खान के फेसबुक पेज से किया गया है।

बीते शनिवार 23 सितंबर की रात वाराणसी के बनारस हिंदू विश्वविद्यालय कैंपस में छेड़खानी का विरोध कर रही लड़कियों पर पुलिस के लाठी चार्ज की खबर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर छाई रही। इस खबर के सामने आने के बाद से लोग बीएचयू प्रसासन और बीजेपी सरकार पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। लोग लड़कियों पर इस तरह से लाठी चार्ज करने को लेकर सबसे ज्यादा आक्रोशित हैं। बहुत से लोगों ने ये तक भी कहा कि बीजेपी सरकार का नारा है बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ लेकिन यहां तो बेटियों पर ही बेरहमी से लाठियां बरसाईं जा रही हैं। इस घटना पर अब बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने बीजेपी के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है। कलर्स टीवी के रियालिटी शो बिग बॉस से मशहूर हुए एजाज खान ने कहा है कि ये बीजेपी सरकार मदरसों में सीसीटीवी कैमरे लगवा सकती है लेकिन बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में नहीं।

एजाज खान ने अपने फेसबुक पेज से लाइव वीडियो बनाकर नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये आदमी हिटलर से भी ज्यादा खतरनाक है। साथ ही एजाज खान ये भी कह रहे हैं कि अगर देश में बेटियों को बचाना है तो मोदी और योगी को हटाना होगा। बीएचयू की घटना पर एजाज खान ने कहा कि लड़कियों ने मोदी और योगी को वोट देते समय उनसे बहुत उम्मीदें रखी होंगी लेकिन इन लोगों ने उन सब पर पानी फेर दिया है।

एजाज खान बीएचयू की घटना को देश के हालात से जोड़ते हुए ये भी कह रहे हैं कि नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार ने ऐसे हालात पैदा कर दिये हैं कि लोग एक दूसरे की मदद तक नहीं करना चाहते। देखिए किस तरह से एजाज खान पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोल रहे हैं।

Next Stories
1 लड़कियों की सुरक्षा के लिए आप के आशुतोष ने दी एक सलाह, लोगों ने कर दिया ट्रोल
2 दिग्विजय सिंह ने मनमोहन सिंह को दी जन्मदिन की बधाई, लोगों ने सुना दी खरी-खोटी
3 राहुल गांधी के मंदिर जाने पर संबित पात्रा ने कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप को कहा- आपको हज में जाना है तैयारी कर लीजिए
ये पढ़ा क्या?
X