scorecardresearch

Action Full Movie Leaked Online to Download: तमिल सुपरस्टार विजय और तमन्ना भाटिया की ‘एक्शन’ TamilRockers पर हुई लीक, ऐसे ऑनलाइन देख रहे लोग

Tamilrockers Leaks Action Full movie online to Download: फिल्म मे विशाल के साथ तमन्ना भाटिया भी हैं। दोनों भारतीय फौजी के किरदार में नजर आ रहे हैं। एक्शन पैक्ड इस फिल्म की कहानी लिखी हैसुंदर सी, शुभा और वेंकट राघवन ने। सुंदर सी फिल्म का निर्देशन भी किया है।

ACTION Full Movie Leaked Online: Tamilrockers ने एक्शन को रिलीज के कुछ घंटों बाद ही ऑनलाइन लीक कर दिया है।

Tamilrockers Leaks Action Full movie online to Download: साउथ सुपरस्टार विजय की तमिल फिल्म एक्शन लीक हो गई है। फिल्म को पाइरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया है। फिल्म १५ नवंबर को ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को इलके रिलीज के कुछ घंटों बाद ही ऑनलाइन लीक कर दिया गया। फिल्म लीक होने से मेकर्स को घाटा लग सकता है। इस फिल्म से सुपस्चार विशाल को काफी उम्मीदे हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों में भी खासा उत्साह देखने को मिल रहा था। लेकिन अब जब फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया गया है तब देखना होगा कि इसका बॉक्सऑफिस कलेक्शन पर कितना असर पड़ता है।

फिल्म मे विशाल के साथ तमन्ना भाटिया भी हैं। दोनों भारतीय फौजी के किरदार में नजर आ रहे हैं। एक्शन पैक्ड इस फिल्म की कहानी लिखी हैसुंदर सी, शुभा और वेंकट राघवन ने। सुंदर सी फिल्म का निर्देशन भी किया है।

बता दें कि एक्शन कोई ऐसी पहली फिल्म नहीं है जिसे तिमलरॉकर्स ने लीक किया है। इससे पहले भी तमाम फिल्में इस पाइरेसी वेबसाइट का शिकार हो चुकी हैं। तमाम सख्ती और पाबंदियों के बाद भी तमिलरॉकर्स फिल्में लीक करने से बाज नहीं आ रहा है।

पहले यह साइट सिर्फ तमिल फिल्मों को लीक करती थी लेकिन पिछले कुछ सालों में इसका दायरा इतना बढ़ गया है कि अब यह बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्में भी लीक करने लगा है। तमिलरॉकर्स अपने बचाव के लिए बार-बार अपना डोमेन एड्रेस चेंज करता रहता है। प्रॉक्सी डोमेन के कारण वह एंटी पाइरेसी सेल के चंगुल से बच निकल रहा है।

Marjaavaan, motichoor chaknachoor Box Office Collection Day 1 Updates: सिद्धार्थ-रितेश की फिल्म मरजावां की अच्छी शुरुआत, मोतीचूर चकनाचूर ने कमाए इतने करोड़ रुपए

तमिलरॉकर्स द्वारा की जा रही फिल्मों की पाइरेसी से परेशान होकर टॉलीवुड के निर्माताओं का ओक प्रतिनिधि मंडल मद्रास हाईकोर्ट तक पहुंच चुका है। कोर्ट ने फिल्म मेकर्स को आश्वासन दिया था कि जल्द इस तरह की पाइरेसी पर लगाम लग जाएगी। इसके लिए कोर्ट ने पुलिस को निर्देश भी दिए थे कि पाइरेसी में संलिप्त लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाए।

कई बार इस तरह से पाइरेसी पर अंकुश लगाने की कोशिश की गई लेकिन जिस तरह से धड़ाधड़ फिल्में लीक हो रही हैं उसे देखकर कहा जा सकता है कि कोई भी कोशिश सफल नहीं हो पा रही है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.