ताज़ा खबर
 

बच्चों की बस पर हमला करने वालों को गुंडे-मवाली कहा तो करणी सेना के नेता ने एंकर को कहा दलाल

गुरुवार को फिल्म पद्मावत रिलीज हो गई है। करणी सेना के विरोध को ध्यान में रखते हुए सिनेमा हॉल्स के बाहर कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। इतना ही नहीं फिल्म के टिकट बेचने वाली कंपनी को करणी ने धमकी दी है कि तुरंत फिल्म की टिकट बुंकिंग बंद कर दी जाए वर्ना कुछ भी बुक करने लायक नहीं रहोगे।

Author नई दिल्ली | January 25, 2018 11:12 AM
Padmavati Movie: फिल्म ‘पद्मावत’ के गाने का एक दृश्य।

फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। देश में कई जगहों पर फिल्म को लेकर कड़ा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। करणी सेना के लोग सड़कों पर हैं और जगह-जगह हिंसक प्रदर्शन कर रहे हैं। फिल्म के विरोध में बुधवार को करणी सेना के लोगों ने गुरुग्राम में स्कूल की एक बस पर हमला किया था। यह हमला उस वक्त किया गया था जब बच्चे उस बस में मौजूद थे। इस घटना को लेकर एक चैनल ने अपने शो पर करणी सेना के एक नेता से संपर्क कर इस पर उनका स्पष्टीकरण मांगा। एंकर और नेता के बीच काफी बहसबाजी हुई और करणी सेना के नेता ने एंकर को मीडिया का दलाल कह डाला।

शो में करणी सेना के नेता विवेक शेखावत से फोन पर संपर्क कर एंकर ने पूछा “क्या करणी सेना को थोड़ी सी भी शर्म है कि उन्होंने बच्चों को भी नहीं बक्शा। विवेक शेखावत बच्चों का रोना सुनाई देता है। बच्चों पर हमला किया, नर्क में भी जगह नहीं मिलेगी। आप उन लोगों को शाबाशी दे रहे हो जिन्होंने बच्चों की बस पर हमला किया। इन लोगों को जेल में क्यों न डाला जाए। कौन हक देता है करणी सेना के गुंडो-मवालियों और दो पैसे के उठायगिरों को कि वे बच्चों की बस पर हमला करें।”

एंकर द्वारा करणी सेना के लोगों को गुंडा-मवाली कहने पर विवेक शेखावत भड़क गए। विवेक शेखावत ने तिलमिलाते हुए कहा “किसने हक दिया है आप मीडिया के दलालों को जो इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने वालों का साथ दें। इस फिल्म के विरोध में जो जनता सड़कों पर है आप उन्हें ही गलत ठहरा रहे हो।” बता दें कि आज यानि गुरुवार को फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज हो गई है। करणी सेना के विरोध को ध्यान में रखते हुए सिनेमा हॉल्स के बाहर कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। इतना ही नहीं फिल्म के टिकट बेचने वाली कंपनी को करणी सेना ने धमकी दी है कि तुरंत फिल्म की टिकट बुंकिंग बंद कर दी जाए वर्ना कुछ भी बुक करने लायक नहीं रहोगे। वहीं लखनऊ में क्षत्रिय समाज के लोगों ने फिल्म की रिलीज के विरोध नें उपवास रखने की चेतावनी दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App