scorecardresearch

जयंत चौधरी और आजम खां को लेकर पत्रकार ने पूछा सवाल तो भड़क गए अखिलेश यादव, शिवपाल यादव पर भी साधा निशाना

सपा प्रमुख ने अपने चाचा के विषय पर पूछे गए एक सवाल पर तीखी प्रतिक्रिया दी।

Akhilesh Yadav Photo| Akhulesh Jansatta| Akhilesh Shivpal Yadav|
सपा प्रमुख अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद से ही समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के लिए मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी (Jayant Choudhary) ने सपा नेता आजम खां (Azam Khan)के बेटे अब्दुल्ला से मुलाकात की है। इसी विषय पर आगरा पहुंचे अखिलेश से पत्रकार ने सवाल किया तो वह भड़क गए। वहीं अपने चाचा व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव पर भी निशाना साधा।

दरअसल, अखिलेश यादव पिछले दिनों भीम नगरी महोत्सव के दौरान हुए हादसे के घायलों से मुलाकात करने आगरा पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया के लोगों ने उनसे कई तरह के सवाल पूछे। जामुन से एक मीडियाकर्मी ने आजम खां के बेटे और जयंत चौधरी की मुलाकात पर सवाल पूछा तो उन्होंने भड़कते हुए कहा, ‘ पत्रकार हो तुम.. पत्रकार हो या क्या हो?… बेईमान हो तुम।’

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अखिलेश ने पत्रकार पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि यह सवाल आप जयंत जी से जाकर ही पूछिए… मैंने उनसे मिलने के लिए नहीं भेजा था, जयंत चौधरी आजम खान के परिवार से मिले, ये अच्छी बात है। समाजवादी पार्टी के मुखिया से जब शिवपाल के बीजेपी में जाने के कयास पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने अपने चाचा पर निशाना साधते हुए कहा, ‘ जो भाजपा के साथ.. वो हमारे साथ नहीं हो सकता है।’ इतनी की बात कहने के बाद अखिलेश वहां से चल दिए।

जयंत चौधरी ने आजम खां के परिवार से की मुलाकात : जयंत चौधरी ने 20 अप्रैल को रामपुर में आजम खान के परिवार से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद जयंत चौधरी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि यूपी की जनता को नया राजनीतिक विकल्प देना होगा। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आजम खां वरिष्ठ नेता हैं, हमारी परिवारों के बीच तीन पीढ़ियों के संबंध हैं।

Also Read
अच्‍छी बात वो आजम के परिवार से मिले पर मैंने उन्‍हें नहीं भेजा, जयंत चौधरी पर आखिलेश का तंज, शिवपाल पर भी भड़के सपा अध्‍यक्ष

शिवपाल यादव ने की बीजेपी की तारीफ : मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने के बाद इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि अखिलेश से नाराज चल रहे शिवपाल भी जल्द ही बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। इटावा के कार्यक्रम में पहुंचे शिवपाल ने सरकार द्वारा छात्रों को बांटे जा रहे टेबलेट स्मार्टफोन वितरण की तारीफ करते हुए कहा कि यह छात्रों के हित में सही कदम है। इसके बिना बच्चों का भविष्य उज्जवल नहीं हो सकता।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X