मैं यहीं लगा सकती हूं अल्लाह हू अकबर का नारा, आप जय श्री राम बोलिए – लाइव शो में पैनलिस्ट पर भड़कीं एंकर रुबीका लियाकत, कहा – RSS से डरते हैं आप

कमर चीमा के आरोप पर रुबिका लियाकत ने कहा कि आप लोग इस्लाम के आड़ में आतंकवाद का धंधा करते हैं।

Imran Khan, Pakistan PM
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (फाइल फोटो – पीटीआई)

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने 76 वें संयुक्त राष्ट्र महासभा में इस्लामोफोबिया का मुद्दा उठाते हुए कहा था कि पाकिस्तान भारत के साथ शांति चाहता है। जिसके साथ ही उन्होंने जम्मू कश्मीर को लेकर कहा कि दक्षिण एशिया में स्थाई शांति जम्मू कश्मीर विवाद के समाधान पर निर्भर करती है। उनके इसी बयान पर एक न्यूज़ चैनल पर डिबेट हो रही थी। जिसमें एंकर रुबिका लियाकत पाकिस्तान की पैनलिस्ट कमर चीमा की बात पर भड़क गईं। उन्होंने कहा कि मैं यहीं लगा सकती हूं अल्लाह हू अकबर का नारा, आप जय श्री राम बोलिए।

एबीपी न्यूज़ पर चल रही डिबेट के दौरान एंकर पाकिस्तानी पैनलिस्ट से अपना नाम पूछने लगीं। उन्होंने कहा कि मैं हिंदुस्तान पर लगाए गए आपके इस्लामोफोबिया वाले आरोप को अभी यहां पर ही एक्सपोज़ कर रही हूं। मैं पहले भी कर चुकी हूं और फिर कर रही हूं। उन्होंने कमल चीमा से कहा कि मैं आपके मुल्क़ को चैलेंज देती हूं कि हिंदुस्तान के टीवी चैनल पर बैठकर मैं बहुत फक्र के साथ अल्लाह हू अकबर कह सकती हूं।

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘ आपके यहां कोई टीवी चैनल पर बैठकर जय श्री राम का नारा लगा दे।’ रुबिका लियाकत ने कमर चीमा पर चिल्लाते हुए कहा आप सेकुलरिज्म और लोकतंत्र की दुहाई देते हैं। उन्होंने इस डिबेट में बैठे पाकिस्तानी पत्रकार उमर अल्ताफ़ को चैलेंज देते हुए कहा कि आप यह चैलेंज स्वीकार करिए।

रुबिका लियाकत की बातों पर कमर चीमा ने कहा कि मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कि आपका क्या नाम है। जिस पर एंकर ने भड़कते हुए कहा, ‘ कमर चीमा साहब प्लीज… आपको शर्म आनी चाहिए। आपके पीएम कुरान की आयतें पढ़कर अपना भाषण शुरू करते हैं और कहते हैं कि इस्लामोफोबिया है दुनिया में..। उनकी बात पर कमर चीमा ने कहा कि आप लोग मुसलमानों को गुमराह करते हैं।

कमर चीमा के आरोप पर रुबिका लियाकत ने कहा कि आप लोग इस्लाम के आड़ में आतंकवाद का धंधा करते हैं। इसकी आड़ में आप लोग महिलाओं के हक़ को दबा देते हैं। आप लोग कहते हैं कि दुनिया हमें टॉर्चर कर रही है। जबकि इस्लाम की आड़ में आप लोग दुनिया को टॉर्चर कर रहे हैं। कमर चीमा ने जवाब देते हुए कहा अगर आप लोग नहीं बोलेंगे तो RSS आपको परेशान करेगा। रुबिका लियाकत ने पलटवार करते हुए कहा कि आप लोग RSS से डरते हैं यही आपकी दिक्कत है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट