ताज़ा खबर
 

‘मैडम ने महामारी में भी ढूंढ़ लिया फैशन..’, कपड़ों के मैचिंग का मास्क पहनने पर एंकर को ट्रोल कर रहे लोग

Rubika Liyaquat को ट्रोल करने वाले ऐसे बहुत से अन्य यूजर्स ये भी लिख रहे हैं कि इन मुश्किल हालातों में जहां पत्रकार का ध्यान असल मुद्दों पर होना चाहिए वहीं रुबिका लियाकत का ध्यान कपड़ों की मैचिंग के मास्क की तरफ है।

Author Updated: May 19, 2020 2:50 PM
ABP न्यूज की एंकर रुबिका लियाकत तो कपड़ों के मैचिंग का मास्क पहनने पर ट्रोल कर रहे लोग। (फोटो: Twitter)

कोरोना वायरस ने दुनिया के कई शहरों को अपनी चपेट में ले रखा है। लाखों लोगों की मौत भी हो चुकी है वहीं बड़ी संख्या में लोग इस जानलेवा वायरस के संक्रमण से पीड़ित हैं। इस वायरस से बचने के लिए लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और चेहरे पर मास्क के इस्तेमाल के लिए कहा जा रहा है। ऐसे में लगभग हर कोई अपना चेहरा ढक कर ही बाहर निकल रहा है।

इस महामारी के बीच मास्क के लिए एबीपी न्यूज की एंकर रुबिका लियाकत को लोग ट्रोल कर रहे हैं। महिला एंकर को ट्रोल करने वाले लोग उनकी कुछ तस्वीरें वायरल कर रहे हैं जिनमें वह कपड़ों के मैचिंग के मास्क पहने दिख रही हैं। रुबिका लियाकत की इन तस्वीरों पर लोग लिख रहे हैं कि इन्होंने तो महामारी को भी फैशन बना दिया है।

ऐसे अन्य यूजर्स ने लिखा कि लगता है रुबिका लियाकत ने पीएम नरेंद्र मोदी की उस बात का कुछ और मतलब निकाल लिया कि भारत ने कोरोना से उपजी आपदा को अवसर में तब्दील किया है। ऐसे बहुत से अन्य यूजर्स ये भी लिख रहे हैं कि इन मुश्किल हालातों में जहां पत्रकार का ध्यान असल मुद्दों पर होना चाहिए वहीं रुबिका लियाकत का ध्यान कपड़ों की मैचिंग के मास्क की तरफ है।

हालांकि ऐसे बहुत से लोग भी हैं जो रुबिका लियाकत को इस तरह से ट्रोल करने वालों के खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं। ऐसे यूजर्स लिख रहे हैं कि कौन क्या पहने इसपर किसी और को बोलने या सोचने का अधिकार नहीं है।

 

रुबिका लियाकत यूं तो ट्रोल्स को अकसर मुंहतोड़ जवाब देती हैं लेकिन फिलहाल खबर लिखे जाने तक उनकी तरफ से इन ट्रोल्स पर किसी तरह की टिप्पणी नहीं की गई है।

बता दें कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए नाक औऱ मुंह को ढंके रहना बेहद जरूरी है। दरअसल कोविड-19 संक्रमित व्यक्ति के मुंह से निकले पानी के छींटों से होकर दूसरे लोगों में पहुंचता है। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने ये साफ कहा है कि अगर आप बीमार हैं तो दूसरों को संक्रमित न करें इसके लिए ज़रूरी है कि आप घर से बाहर निकलने पर मास्क पहनें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 VIDEO: मुंबई के अस्पताल में लाशों के पास ही हो रहा कोरोना पीड़ितों का इलाज, वीडियो देख भड़के लोग
2 ‘ये तो लुंगी पहन कर भीख मांगता है..’, लाइव शो में पाकिस्तानी पैनलिस्ट तारिक पीरजादा की संबित पात्रा ने की बेइज्जती
3 ‘शराब के लिए पैसे हैं लेकिन रेल भाड़े के लिए नहीं’, ऐसा ट्वीट कर बुरी तरह ट्रोल हुए सुधीर चौधरी