scorecardresearch

पॉलिटिक्स पलटीमार खेला जारी है- एंकर रुबिका लियाकत ने किया ऐसा ट्वीट, कांग्रेस नेता ने लिखा- मास्टर स्ट्रोक

नीतीश कुमार ने एनडीए का साथ छोड़ते हुए कहा कि उन्होंने लोगों की बात मानी है।

पॉलिटिक्स पलटीमार खेला जारी है- एंकर रुबिका लियाकत ने किया ऐसा ट्वीट, कांग्रेस नेता ने लिखा- मास्टर स्ट्रोक
नीतीश कुमार लालू के दोनों बेटों तेज प्रताप व तेजस्वी के साथ। (फोटोः ANI)

नीतीश कुमार ने बिहार में बीजेपी का साथ छोड़ा तो कुछ लोग उनके इस काम को मास्टर स्ट्रोक बताने लगे तो वहीं कुछ लोगों ने तंज कसते हुए कमेंट किए। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने पलटू राम लिख रहे हैं तो वहीं सोशल मीडिया हैंडल से लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। नीतीश के इस्तीफे के बाद से ही सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है। इसी बीच एंकर रुबिका लियाकत ने एक ट्वीट किया। जिस पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने टिप्पणी की।

एंकर ने किया ऐसा ट्वीट

एंकर रुबिका लियाकत ने लिखा, ‘पॉलिटिक्स पलटीमार…खेला जारी है।’ जिस पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने कमेंट किया कि मास्टर स्ट्रोक। इन दोनों नेताओं द्वारा किए गए कमेंट पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। रुबिका लियाकत की इस पोस्ट पर कुछ लोगों ने उनका समर्थन किया तो कुछ लोगों ने निशाना साधते हुए कमेंट किया।

पढ़िए लोगों की प्रतिक्रियाएं

विपिन राठौर नाम के ट्विटर यूजर द्वारा कमेंट किया गया कि अब इसे मास्टर स्ट्रोक में ही बताया जाएगा क्या? शिल्पी परिहार नाम की एक ट्विटर अकाउंट से सवाल किया गया कि ऐसा मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र में भी हुआ था। उस समय तो ऐसा रिएक्शन नहीं था। पुनीत कुमार सिंह लिखते हैं – जब भाजपा के साथ सरकार बना रहे थे तो मास्टर स्ट्रोक और पलटीमार? कांग्रेस नेता संदीप सिंह ने सवाल किया कि महाराष्ट्र के कल्टी मार पर चुप क्यों थी रुबिका जी?

विकी नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि कल था तो मास्टर स्ट्रोक और आज चाचा पलटी मार बताए जाने लगे। गजब के लोग हैं भाई। गौरव त्रिपाठी नाम के एक यूजर ने पूछा – 2017 में जब बीजेपी के साथ आए थे तो मास्टर स्ट्रोक था लेकिन अब पलटी मार हो गए हैं। क्या गजब की कहानी लिखी जा रही है। मनीष नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘देख रहे हो विनोद… जब नीतीश बीजेपी से मिले थे तो मास्टर स्ट्रोक था लेकिन जब नीतीश RJD से मिल गए तो पलटूराम हो गए?’

नीतीश के साथ आने पर तेजस्वी ने कही ऐसी बात

नीतीश कुमार के साथ आने पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि वह दोनों मिलकर बिहार में कच्ची सरकार चलाएंगे। इसके साथ उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार का एक भी काम बीजेपी की ओर से पूरा नहीं किया गया, बिहार को पूर्ण राज्य का दर्जा भी अभी तक नहीं दिया गया। उन्होंने आगे आगे कहा कि अब वह 2017 की सारी बातों को भूलकर आगे बढ़ रहे हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट