ताज़ा खबर
 

पत्रकार ने कहा- मेरे पास बंगला है, पनामा है, पैराडाइज़ है, लोग बोले- हमारे पास सारे दाग धोने वाला मोदी डिटर्जेंट है

पत्रकार के इस ट्वीट पर लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। बहुत से लोग ऐसे हैं जो लिख रहे हैं कि बीजेपी का करीबी होने के कारण अमिताभ पर कार्रवाई नहीं हो रही है।

तस्वीर अभिसार शर्मा के ट्वीट पर आए कमेंट से ली गई है।

महानायक अमिताभ बच्चन का नाम पनामा पेपर्स के बास पैराडाइज़ पेपर्स में भी आने पर सोशल मीडिया में लोग उनपर निशाना साध रहे हैं। इसी कड़ी में पत्रकार और न्यूज़ एंकर अभिसार शर्मा ने अमिताभ बच्चन की चुटकी ली है। अभिसार ने ट्विटर पर बिग बी की खिंचाई की जिसके बाद लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। दरअसल पैराडाइज़ पेपर्स से खुलासा हुआ है कि अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के 2000-02 में प्रसारित पहले संस्करण के बाद बरमूडा की एक डिजिटल मीडिया कंपनी के शेयरधारक बने थे। साल 2004 में भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) के लिबरलाइज्ड रिमिटेंस स्कीम शुरू करने से पहले तक सभी भारतीयों को विदेश में किए गए निवेश की जानकारी आरबीआई को देनी होती थी। ये साफ नहीं है कि अमिताभ बच्चन ने ये जानकारी आरबीआई को दी थी या नहीं। इससे पहले पनामा पेपर्स में भी अमिताभ बच्चन का नाम आया था। हालांकि 2015 में पनामा पेपर्स में नाम आने के बाद भी अभी तक बिग बी पर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हो पाई है। लोग अब पैराडाईज़ पेपर लीक होने के बाद अमिताभ बच्चन पर निशाना साध रहे हैं।

अभिसार शर्मा ने अमिताभ बच्चन की चुटकी लेते हुए एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में अभिसार ने बिग बी की ही फिल्म दीवार के डॉयलॉग के सहारे उनपर हमला बोला। अभिसार ने लिखा- आज मेरे पास बंगला है, प्रॉपर्टी है, पनामा है, पैराडाइज़ है…

अभिसार शर्मा के इस ट्वीट पर लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। बहुत से लोग ऐसे हैं जो लिख रहे हैं कि बीजेपी का करीबी होने के कारण अमिताभ पर कार्रवाई नहीं हो रही है। कुछ लोगों ने अभिसार के इस ट्वीट को पूरा करते हुए कमेंट किया। कुछ ने तो ये तक लिख दिया कि हमारे पास सारे दाग धो देने वाला मोदी डिटर्जेंट है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App