ताज़ा खबर
 

ट्विटर पर अभिजीत भट्टाचार्य की गालियों पर हरिहरन का तंज- कुछ भी करना है तो टॉयलेट यूज करें, प्‍लैटफॉर्म गंदा ना करें

मध्यप्रदेश में चल रही नर्मदा सेवा यात्रा गीत के लिए हरिहरन ने अपनी आवाज दी है। बीते बुधवार (31 मई, 2017) को खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गाने को रिलीज किया।

हाल में भाजपा सांसद और अभिनेता परेश रावल ने लेखिका अरुंधति राय को लेकर कश्मीर मामले में ट्वीट किया था। (फोटो सोर्स फेसबुक)

जेएनयू छात्र शेहला राशिद और अरुंधति राय पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले गायक अभिजीत भट्टाचार्य की मुसीबत थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब गायक हरिहरन ने अभिजीत द्वारा सोशल मीडिया के गलत इस्तेमाल को लेकर उनका विरोध किया है। हरिहरन ने न्यूज चैनल एनडीटीवी से बात करते हुए कहा कि जिस भाषा का इस्तेमाल हम ड्रॉइंग रूम में करते हैं उस भाषा का इस्तेमाल सोशल मीडिया पर नहीं करते हैं। उस भाषा का इस्तेमाल सड़क पर नहीं करते हैं। समाज में बात करते हुए हम अपनी भाषा का खास ध्यान रखते हैं। सोशल मीडिया पर बात करते हुए आप ऐसे ही किसी भी भाषा का इस्तेमाल नहीं कर सकते। उन्होंने आगे कहा कि अगर आपको कुछ भी करना है तो बाथरूम का इस्तेमाल करिए, लेकिन आप सोशल प्लैटफॉर्म गंदा नहीं कर सकते। बता दें कि हाल में भाजपा सांसद और अभिनेता परेश रावल ने लेखिका अरुंधति राय को लेकर कश्मीर मामले में ट्वीट किया था। परेश रावल के उसी ट्वीट का समर्थन करते हुए अभिजीत ने उसे रीट्वीट किया और लिखा, ‘कश्मीर में अरुंधति राय को सेना की जीप के सामने बांधकर घुमाया जाना चाहिए।’ अभिजीत की इस ट्वीट के समर्थन में सोनू निगम ने अपना ट्विटर अकाउंट तक डिलीट कर दिया था। वहीं कई यूजर्स ने इसका जमकर विरोध किया था। बाद में ट्वीटर इंडिया ने अभिजीत का ट्विटर अकाउंट संस्पेंड कर दिया था।

एनडीटीवी से बात करते हुए हरिहरन ने आगे कहा कि भारत में सबको अधिकार है कि वो अपनी बात रखें। आप भी अपनी बात रख सकते हैं। लेकिन सोशल मीडिया में हमें अपनी भाषा पर संयम रखना चाहिए। मझे लगता है कि सोशल मीडिया पर सही भाषा का इस्तेमाल किया जा सकता है। स्टार्स को लोग फॉलो करते हैं और उन्हें सुनते हैं। इसलिए हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम पब्लिक प्लैटफार्म पर किस भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। बता दें कि मध्यप्रदेश में चल रही नर्मदा सेवा यात्रा गीत के लिए हरिहरन ने अपनी आवाज दी है। बीते बुधवार (31 मई, 2017) को खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गाने को रिलीज किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अग्निपथ के ‘दीनानाथ चौहान’ के अंदाज में लोगों को एक खास संदेश दे रही है मुंबई पुलिस
2 स्पूफ: मोर ब्रह्मचारी होता है- जज के इस बयान पर देखिए पीएम नरेंद्र मोदी की पहली प्रतिक्रिया
3 दिग्विजय सिंह ने बीजेपी को दिया पूरे देश पर राज करने का मंत्र, लोगों ने जमकर किया ट्रोल