ताज़ा खबर
 

वीडियो: ‘इज्जतदार’ पिता पर बाहुबली देखना का प्रेशर बना रहा बेटा, देखिए पिता ने क्या दिया जवाब

बाहुबली की मौत का जवाब मिलने के बाद अब एक और सवाल लोग एक-दूसरे से पूछ रहे हैं। वो है क्या तुमने अभी तक बाहुलबली-2 देखी?

कटप्पा ने बाहुबली को क्यो मारा? इस सवाल को जानने के बादअब लोग पूछ रहे हैं क्या तुमने बाहुबली देखी? (फोटो सोर्स यूट्यूब)

लंबे इंतजार के बाद इस साल 27 अप्रैल (2017) को बाहुबली: 2 द कंक्लूजन रिलीज हो चुकी है। लाखों की संख्या में दर्शक ये जानने के लिए फिल्म दे रहे हैं कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? बाहुबली की मौत का जवाब मिलने के बाद अब एक और सवाल लोग एक-दूसरे से पूछ रहे हैं। वो है क्या तुमने अभी तक बाहुलबली-2 देखी? ऐसे में इस सवाल को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे बाहुबली और रमेश बाबू का नाम दिया गया। वीडियो की शुरुआत होती है रमेश बाबू और कमला की कहानी भाग- 3 से। वीडियो में रमेश अपने पिता से बाहुबली देखने के लिर गुजारिश कर रहा है और कहता है कि पिताजी बाहुबली देखने से आपका सम्मान घटेगा नहीं बल्कि और बढ़ जाएगा। जिसके जवाब में पिता कहते हैं कि तुम्हारी इन्हीं हरकतों की वजह से शिनॉय खानदान अपनी बेटी का रिश्ता तुमसे तोड़ने की सोच रहे हैं।

सिनेमा देखना छोटे लोगों का काम है। हम खानदानी लोग हैं। जिसके जवाब में रमेश कह रहा है कि मैं शिनॉय की बेटी से मिला था जो कह रही थी जिस आदमी ने अभी तक बाहुबली नहीं देखी वो क्या हमारी बराबरी करेगा। ऐसे समाज में अपनी बेटी का रिश्ता कर हम समाज में क्या मुंह दिखाएंगे। इसके बाद बेटा रमेश पिता से माफी मांगते हुए कहता कि बिना पूछे बाहुबली की दो टिकटे ले आया हूं। फिल्म ना देखने की वजह से मैं स्कूल में किसी को मुंह दिखा पाता पिताजी। लोग हमारे खानादान पर सवाल उठा रहे हैं अब। जब कोई मुझसे पूछता है कि बाबुबली देखी? तो शर्म से माथा झुक जाता है।

जिसके बाद पिता कुछ देकर सोचकर कहते हैं कि मैं फिल्म देखने जाऊंगा। मैं राय खानदान का नाम मिट्टी में मिलने नहीं दूंगा। मैं बाहुबली देखने जरूर जाऊंगा। कितने बजे का शो है बेटे। इसके बाद पिता कहते हैं कि चार टिकट और ले लेना बेटे हमारे नौकरों को फिल्म दिखाओ, आखिर उन्हें भी बाहुबली देखने का हक है। 23 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक 2 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं जबकि 36 लोगों ने इसे अपनी वॉल पर शेयर किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App