ताज़ा खबर
 

पाकिस्‍तानी क्रिकेटर अब्‍दुल रज्‍जाक की मौत की अफवाह उड़ी, वीडियो जारी कर देनी पड़ी सफाई

फेसबुक पर एक पोस्ट वायरल हुई जिसमें अब्दुल रज्जाक की सड़क दुर्घटना में मौत होने की पुष्टि की गई। रज्जाक की मौत से जुड़ी पोस्ट कुछ ही देर में जंगल में आग की तरह फैली।

पाकिस्तान टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक। (एपी फाइल फोटो)

पिछले दिनों सोशल मीडिया की उस खबर से तमाम क्रिकेट प्रेमियों को झटका लगा, जिसमें बताया गया कि पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक की एक दुर्घटना में मौत हो गई है। दरअसल फेसबुक पर एक पोस्ट वायरल हुई जिसमें अब्दुल रज्जाक की सड़क दुर्घटना में मौत होने की पुष्टि की गई। रज्जाक की मौत से जुड़ी पोस्ट कुछ ही देर में जंगल में आग की तरह फैली। हालांकि आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है। सोशल मीडिया पर झूठी अफवाह फैलाई गई।

अब्दुल रज्जाक ने खुद यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट कहा है कि वह सुरक्षित हैं। वीडियो में उन्होंने कहा, ‘फेसबुक पर किसी से गलत न्यूज दी है। जिसमें बताया गया कि अब्दुल रज्जाक का एक्सीडेंट हो गया है और उनकी मौत हो गई है। ये बहुत अफसोस की बात है। लोगों को ऐसा नहीं करना चाहिए। सोशल मीडिया में ऐसी खबरें नहीं देनी चाहिए। खुदा का शुक्र है, मैं बिल्कुल ठीक हूं और हिफाजत से हूं।’

बता दें कि अपने समय के सबसे बहतरीन ऑलराउंडर्स में से एक अब्दुल रज्जाक पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तानी मीडिया की सुर्खियों में बने हुए थे। उन्होंने तब सभी को हैरान कर दिया जब उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ी अहमद शहजाद की तुलना महान क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंडुलकर और वीरेंद्र सहवाग से कर दी। यह बात उन्होंने पाकिस्तानी न्यूज के एक प्रोग्राम में की थी। दुर्भाग्य से उन्हीं दिनों शहजाद पीसीबी के डोप टेस्ट में फैल हो गए। उनपर तीन महीने का प्रतिबंध लगाया गया।

देखें वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App